Loading...

पत्नी चाय पीने के लिये ढूंढ रही थी पति फांसी पर लटका मिला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। महाराजपुरा में शनिवार की तड़के पत्नी को सोता छोड़ युवक ने छत पर बने टीनशेड में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह जब चाय के लिए पत्नी ने पति को तलाश किया तो वह टीनशेड में फांसी पर लटका मिला। पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है। महाराजपुरा थाना पुलिस युवक के खुदकुशी करने का कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

न्यू आदर्श नगर में निवास करने वाले सज्जन सिंह पुत्र सुंदर सिंह गुर्जर (Sajjan Singh son Sundar Singh Gurjar) ने शुक्रवार की रात को परिवार के साथ खाना खाया और कमरे में सो गया। तड़के 4 बजे के लगभग वह बिस्तर से उठा और कमरे से बाहर आ गया। उसी समय पत्नी की भी आंख खुल गई थी। लेकिन उसने समझा कि टॉयलेट के लिए गए होंगे। वह पति के पीछे जाने की बजाए फिर से सो गई। चाय के लिए तलाशने पर टीनशेड में फांसी पर लटका मिला-पत्नी सुबह 6 बजे के लगभग उठी। उसने ध्यान नहीं दिया कि सज्जन सिंह बिस्तर से उठकर कहां चला गया। चाय बनाने के बाद पत्नी ने सज्जन सिंह को चाय पीने के लिए बुलाने के लिए आवाज लगाई। कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने सबसे पहले पति को घर में तलाशा। 

छत पर बने टीनशेड में तलाशने के लिए जाने पर वह अवाक रह गई। क्योंकि टीनशेड की एंगल से पति का शव फांसी पर लटका हुआ था। युवक के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही पुलिस भी पड़ताल के लिए मौके पर पहुंच गई। युवक के आत्महत्या के कारण पता लगाने के लिए पुलिस ने मृतक की जेब टटोली। जेब में उसका सुसाइड नोट मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

मृतक ने फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने कुछ समय पहले गाड़ी फाइनेंस कराई थी। जिसकी किश्ते बराबर जमा की। इसकी जानकारी शैलू को है। जो कि अब नौकरी पर है। कुछ दिन पहले मामा का फोन आया था कि तुम्हारी गाड़ी की किश्तें ड्यू हैं। गाड़ी फाइनेंस कंपनी खींच ले जाएगी। इस पर उसका विवाद हुआ है। इसी डिप्रेशन में सज्जन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस आत्महत्या का वास्तविक कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।