Loading...

पति को GF के साथ फिल्म देख पत्नी ने चौराहे पर पीटा, प्रेमिका को बाल पकड़कर घसीटा | INDORE NEWS

इंदौर। इंदौर में एक शादीशुदा युवक को युवती से इश्क लड़ाना भारी पड़ गया। नाराज पत्नी ने रविवार दोपहर दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने जैसे ही एक दूसरे का हाथ थामे देखा, उनकी पिटाई कर दी। पहले पति को चांटे लगाए फिर प्रेमिका के बाल पकड़कर चौराहे पर घसीट लाई। 

मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने अदमचेक काटकर उन्हें रवाना कर दिया। नंदानगर निवासी महिला के पति सौरभ दुबे (Saurabh Dubey) का मालवा मिल चौराहे पर रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। सौरभ भंवरकुआं क्षेत्र में कार कंपनी में नौकरी करता है। महिला का कहना है मैंने कई बार पति को समझाया कि वह प्रेमिका का साथ छोड़ दे। उसकी हरकतों से दोनों की शादीशुदा जिंदगी में दरार पड़ रही है। सौरभ झूठ बोलता और ऑफिस के बहाने प्रेमिका से मिलने पहुंच जाता था। पांच दिन पहले इसी बात पर दंपती में विवाद हुआ। महिला गुस्से में घर छोड़कर मरीमाता स्थित मायके चली गई।

रविवार दोपहर महिला को खबर मिली कि सौरभ प्रेमिका को लेकर रिंग रोड स्थित एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने गया है। महिला बहन को लेकर दोनों को सबक सिखाने मल्टीप्लेक्स पहुंच गई। पार्किंग में दोनों की गाड़ी भी दिख गई। करीब दो घंटे बाद जैसे ही सौरभ व प्रेमिका एक दूसरे का हाथ थामे बाहर आए तो महिला उन पर टूट पड़ी। जैसे ही सौरभ को चांटे जड़े तो प्रेमिका भागने लगी। महिला ने उसे पकड़कर सड़क पर पटका और लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। यह देख मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और महिला को थाने लेकर आ गई। महिला ने कहा कि दोपहर करीब 3.30 बजे मैं बहन को लेकर पति सौरभ व उसकी प्रेमिका का पीछा करते हुए आई थी। दोनों उन्हें देख कर गालियां देने लगे। उनके साथ मारपीट भी कर दी। महिला ने मेडिकल करवाने से इनकार कर दिया। पुलिस ने सौरभ व उसकी प्रेमिका के विरुद्ध अदमचेक काटकर रवाना कर दिया। खजराना टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक, पारिवारिक विवाद था। सौरभ व उसकी प्रेमिका ने शिकायत करने से इनकार कर दिया।