MP NEWS: टीन शेड में फंसी चोर की गर्दन, मौत

रतलाम। शहर के माणक चौक थाना क्षेत्र के लोहार रोड पर पाइप गोदाम में चोरी (Theft in pipe warehouse) करने घुसे चोर की जान चली गई। गोदाम से घुसते समय शेड में उसकी गर्दन फंस गई और दम घुटने से उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक प्लासिट्क के पाइप गोदाम की छत पर चढ़कर बीती रात चोर लोहे का शेड हटाकर अंदर घुसने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच वह छत से नीचे उतर ही रहा था तभी गोदाम के पतरे और दीवार के बीच में उसकी गर्दन फंस गई थी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

पाइप गोदाम में छत पर लटका था चोर

मंगलवार सुबह गोदाम मालिक और कर्मचारी गोदाम पर पहुंचे और गोदाम खोल कर अंदर घुसे तो चोर छत पर लटका हुआ दिखाई दिया। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई, एसआई आरएस मेडा, एएसआई एनएल बसेर आदि मौके पर पहुंचे। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद पाईप हटाकर चोर का शव नीचे उतर आया गया। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है पुलिस उसकी शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। लोग देखना चाह रहे थे कि किस तरह चोर शेड के अंदर फंस गया। पुलिस आस-पास के थानों में जानकारी देकर यह पता लगाने में लगी है कि कोई इसे पहचानता है या इसके नाम पर पहले भी कोई अपराध दर्ज है। गोदाम मालिक और कर्मचारी ने पहले चोर को फंसा देखा तो वो घबरा गए थे। उन्हें लगा कि चोर उनके आने की आहट सुनकर भाग रहा था और फंस गया। लेकिन जब उन्होंने बार-बार उसे आवाज दी और कोई जवाब नहीं आया तो तुरंत उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !