Loading...

मुझे कोई कांग्रेस से भगाए, तो भी नहीं जाने वाला: दिग्विजय सिंह | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह मंगलवार रात को राजस्थान के बांसवाड़ा पहुंचे। निजी कार्यक्रम के तहत आए दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ईडी, सीबीआई, आईटी एक हथियार हैं। नरेंद्र मोदी और अमित शाहजी का यही काम करने का तरीका रहा है।

आप तो गुजरात के बाॅर्डर पर हैं जो उनके तरीकों को जानते हैं। कपट, झूठे केस लादना। कुछ दिन पूर्व हरियाणा और महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेताओं ने कहा था कि राहुल गांधी के जो समर्थक लोग हैं उन्हें साइडलाइन किया जा रहा है। इस सवाल के जवाब पर सिंह ने कहा कि पार्टी छोड़कर वो जाता है जो आता ही किसी पद या स्वार्थ के लिए है। मुझे कोई पार्टी से भगाएगा तो भी कांग्रेस छोड़कर नहीं जा सकता। जो पार्टी की विचारधारा से जुड़ा हो वो ऐसा नहीं कर सकता। 

पी.चिदंबरम के मामले में कहा कि कितनी अजीब बात है कि जिन अधिकारियों ने निर्णय लिया उनमें से एक भी आरोपी नहीं बनाया गया। केवल लोगों को परेशान करने की नियत से भाजपा काम कर रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और राशिद अल्वी द्वारा कांग्रेस को आत्ममंथन की जरूरत के बयान पर कहा कि ये सवाल आप उनसे ही पूछिए, कांग्रेस मंथन हमेशा ही करती है। सिंह ने मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य और सीएम कमलनाथ के बीच विवाद को लेकर भी इनकार किया और कहा कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।