Loading...

MANDSAUR में RSS नेता की गोली मारकर हत्या

मंदसौर। शहर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े नेता युवराज सिंह चौहान की गोली मारकर हत्या की सनसनीखेज घटना हुई है। बताया जा रहा है कि युवराज सिंह केबल नेटवर्क का संचालन भी करता था। इसके पहले उसका नाम इंदौर में हुई एक केबल ऑपरेटर की हत्या में भी संदिग्ध के रूप में सामने आया था। 

सरेआम गोली मारी

पुलिस ने आशंका जताई है कि यह हत्या रंजिश में की गई है। इनके संबंध कुख्यात बदमाश सुधाकर राव मराठा से भी जुड़े हुए थे। जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 11 बजे जब युवराज सिंह गीता भवन अंडरब्रिज के पास एक चाय की होटल में मौजूद थे, तभी वहां बाइक से आए अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। घटना के बाद वहां भगदड़ मच गई और गोली मारने वाले भी फरार हो गए।

पुलिस जांच के बिन्दु

वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को दी और युवराज सिंह चौहान को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गोली मारने के बाद बाइक सवार किस ओर भागे इसका पता लगाया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस यह भी जानने में लगी है कि ऐसे कौन लोग हैं, जिनसे युवराज की जान को खतरा था। इस बारे में पुलिस उनके परिवार के लोगों से भी जानकारी लेने वाली है। दिनदहाड़े मंदसौर शहर के अंदर हुई हत्या ने सनसनी फैला दी है। जहां यह घटना हुई वहां आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल है।

ऐसे हुई घटना

युवराजसिंह चाय की दुकान पर खड़ा था, अचानक एक बाइक वहां आकर रुकी और उस पर पीछे बैठे युवक ने गोलियां चलाना शुरू कर दी। तीन गोलियां युवराज को लगी और वो वहीं गिर गया। हमलावरों के भागने के बाद आस-पास के लोग हिम्मत करके वहां पहुंचे और युवराज को उठाकर ऑटो रिक्शा में रखा, इसके बाद अस्पताल ले गए।