AMITABH BACHCHAN के बर्थडे पर KBC में होगा जश्न | BOLLYWOOD NEWS

NEWS ROOM
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में एक बार फिर शानदार पारी खेल रहे हैं. शो में जल्द ही अमिताभ बच्चन के बर्थडे (Amitabh Bachchan's Birthday) को खास अंदाज में सेलिब्रेट (Amitabh Bachchan's birthday celebrated) किया जाएगा. इस एप‍िसोड की शूट‍िंग हो चुकी है, शुक्रवार को कर्मवीर के दिन इस एपिसोड को दिखाया जाएगा. बता दें कि अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. उनके बर्थडे के अवसर पर केबीसी के सेट पर कई सारे सरप्राइज अमिताभ के लिए प्लान किए गए हैं. 

अमजद अली खान और उनके बेटे अमान अली देंगे "बिग बी" को स्पेशल गिफ्ट 

बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक, मशहूर सरोद वादक उस्ताद अमजद अली खान अपने बेटे अमान अली खान संग शो में एंट्री लेंगे.अमजद अली खान अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन पर खास तोहफा देने वाले हैं. शो में वो अमिताभ बच्चन को एक राग 'हरिवंश कल्याण' डेडीकेट करेंगे. किसी उस्ताद से मिला इतना बड़ा सरप्राइज देख अमिताभ बच्चन दंग रह जाएंगे.

अमिताभ बच्चन की बात करें तो बता दें कि उन्होंने 1969 में अपने करियर की शुरुआत की थी. अबतक अमिताभ 300 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं. इन दिनों भी अमिताभ के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. हाल ही में अमिताभ साउथ फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आए. फिल्म में चिरंजीवी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में अमिताभ ने चिरंजीवी की भूमिका निभाई थी. मूवी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है.आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिल्म ब्रह्मास्त्र, चेहरे और गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे.
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!