Loading...

बहू से पीड़ित ससुर ने पार्क में फांसी लगाई, मौत | INDORE NEWS

इंदौर. रघुवंशी कॉलोनी में रहने वाले बुजुर्ग केदार रघुवंशी ने गुरुवार को नेहरू पार्क में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने अपने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी बहू और उसके परिवार के लोगों को बताया है। इसके साथ ही बाणगंगा थाने के दो पुलिसकमिर्यों पर भी प्रताड़ना का आरोप है। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की है।

जानकारी के अनुसार बाणगंगा थाना क्षेत्र की रघुवंशी कॉलोनी में रहने वाले केदार रघुवंशी ने गुरुवार को नेहरू पार्क में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में मृतक ने बहू अनमोल और उसके परिवार के लोगों द्वारा प्रताड़ित किए जाने से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। 

मृतक ने सुसाइड नोट में चार दिन पहले बहू, उसकी मां, उसका भाई और एक अन्य युवक द्वारा घर में घुसकर मारपीट किए जाने की बात भी लिखी है। सुसाइड नोट में बहू के किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध की बात भी है। मामले में एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ लोगाें के साथ दो पुलिसकर्मी एक व्यक्ति को धमकी देते दिखाई दे रहे है। बताया जा रहा है कि वीडियो में मृतक केदार और उनके लड़के प्रदीप को पैसों के लेन-देन के संबंध में धमकी दी जा रही है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।