Loading...

INDIAN IDOL 11: टीआरपी के​ लिए इतनी डर्टी ट्रिक, अब तो एक ही सीन शेष रह गया है

संगीत के लिए भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' के संचालकों ने टीआरपी के लिए शो की पूरी गंभीरता ही खत्म कर दी। उसे किसी फिल्म की तरह बनाया जा रहा है। सुर और ताल से ज्यादा कॉमेडी और रोमांस पर फोकस किया जा रहा है। डर्टी ट्रिक्स की हद तो तब हो गई जब दर्शकों को दिखाया गया कि इंडियन आइडल 11 की जज नेहा कक्कड़ का एक प्रतिभागी ने चुम्बन ले लिया। इसके एक कदम आगे अब विशाल ददलानी इस मामले को सुर्खियों में लाकर इसका फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। 

इस मामले को लेकर विशाल ददलानी अब सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए हैं। उनके एक फैन ने लिखा, 'सर उस लड़के को चमाट मारनी चाहिए थी। उसकी हिम्मत कैसे हुई। मैं उम्मीद करता हूं कि उसे इतनी आसानी से नहीं छोड़ा गया होगा।' इस कमेंट पर विशाल ददलानी ने रिप्लाई किया। आयुष्मान के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए विशाल ने लिखा, ‘मैंने सजेस्ट किया था कि में पुलिस बुलानी चाहिए, लेकिन नेहा ने डिसाइड किया कि उस लड़के को छोड़ दिया जाए। उसे सच में मनोवैज्ञानिक मदद की जरूरत है । अगर हम कर सकते हैं तो कोशिश करेंगे उसका इलाज हो’।

इस घटना को टीआरपी के​ लिए डर्टी ट्रिक कैसे कहेंगे

सबसे पहले तो इस तरह की कोई घटना हो ही नहीं सकती। यदि आप उस घटनाक्रम को देखेंगे तो पाएंगे कि प्रतिभागी को कंफर्ट दिया जा रहा था ताकि वो ऐसा करे। 
यदि ऐसा कोई घटनाक्रम हो भी गया था तो वो लाइव शो नहीं था, उसे टीवी पर प्रसारित नहीं किया जना चाहिए था। 
सोनी टीवी ने इस घटना का वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया ताकि यह चर्चा का केंद्र बने। 
सेलिब्रिटी के प्रचार के लिए काम करने वाली पीआर ऐजेंसियों से न्यूज भेजी जा रहीं हैं। 
अखबारों में छपा है कि लोग विशाल ददलानी से सवाल पूछ रहे हैं और विशाल ददलानी लोगों को जवाब दे रहे हैं। सवाल यह है कि विशाल ददलानी होते कौन हैं इस मामले में सवाल जवाब देने के लिए लेकिन क्योंकि अन्नू मलिक इस तरह की ओछी हरकतों के लिए तैयार नहीं, नेहा कक्कड़ को पीड़िता बताना है तो अब विशाल ददलानी ही बचे जो पीड़िता के भाई का रोल प्ले कर सकते हैं। 
यह घटना आईपीसी की धारा 354 के तहत अपराध है, यदि नेहा कक्कड़ ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई तो इसका तात्पर्य यह है कि जो कुछ भी हुआ सहमति से हुआ। 

नेहा कक्कड़ भी कम ड्रामेबाज नहीं है

नेहा कक्कड़ भी कम ड्रामेबाज नहीं है। सुर्खियों में बने रहने के लिए वो अपने संगीत के अलावा भी बहुत कुछ करती रहती है। कई बार तो वो रियल लाइफ में ऐसा अभिनय करती है कि लोग देखते रह जाते हैं। किसी रियलिटी शो में उसका टूटा हुआ दिल नजर आता है तो किसी में कुछ और। मजेदार बात यह है कि नेहा कक्कड़ के साथ तमाम कुछ होता रहता है परंतु वो कभी कुर्सी छोड़कर नहीं जाती। सबकुछ कैमरे के सामने ही करती है। अब तो हद हो गई। बस अब तो एक ही सीन शेष रह गया है।