Loading...

हनी ट्रैप: लड़कों के शौकीन IAS के आस पास पहुंची SIT

सागर। चर्चित हनी ट्रैप मामले में एसआईटी की एक टीम ने खुरई के एक युवक से पूछताछ की है। यह युवक एनजीओ संचालक है और इसके रिश्तेदारों के हनी ट्रैप मामले की मुख्यआरोपी श्वेता विजय जैन से काफी करीबी संबंध हैं।

यह वही युवक है जिसके करीब 10 साल पहले यहां बतौर एसडीएम पदस्थ रहे एक प्रोवेशनरी आईएएस से काफी करीबी संबंध रहे हैं। जबकि आईएएस की पत्नी ने कुछ साल पहले संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर ली थी। खुरई में पदस्थापना के दौरान इस आईएएस का एक युवक के साथ संदिग्ध हालात में वीडियो भी वायरल हुआ था।

इसलिए बढ़ा श्वेता से परिचय

इस युवक की एक परिजन ने जैन समाज के युवक से शादी की थी। इसके बाद से वह श्वेता के करीब आया। यह युवक मुंबई-इंदौर में भी रहा है। बताते हैं किएनजीओ चलाने वाले इस युवक के पास लड़कियों का काफी आना-जाना रहता है। बीते कुछ वर्षों में इस युवक ने एनजीओ के जरिए धन कमाया। आलीशान मकान में रहने वाला यह युवक महंगी कार में घूमता है। वर्तमान में यह युवक जनपद पंचायत, महिला बाल विकास विभाग में एनजीओ चला रहा है।


इसलिए बदले गए चीफ

हनी ट्रैप मामले में राजस्व मंत्री गोविंद सिंह ने बयान दिया है कि एसआईटी के अफसर शायद इस मामले से जुड़ी सूचनाएं और वीडियो लीक कर रहे थे। जो मुख्यमंत्री कमलनाथ और डीजीपी के संज्ञान में आ गया, इसलिए एसआईटी के मुखिया को बदला गया। इससे पहले उन्होंने कहा कि जिन लोगों के पास मनी था, वही लोग हनी में फंसे। जांच को लेकर राजपूत ने कहा कि इस गिरोह का पर्दाफाश होना चाहिए क्योंकि इस गिरोह ने बड़े-बड़े लोगों को फंसाया है।