Loading...

स्कूल प्राचार्य मुरैना के गुंडों की धमकी देकर छात्र का रेप करता था: FIR

उदयपुरा। रायसेन जिले के हाईस्कूल बोरास के प्रिंसिपल पवन कुमार हाकरे के खिलाफ एक छात्र ने दुष्कर्म करने की शिकायत थाने में की है। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद प्रिंसिपल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
उदयपुरा थाना प्रभारी इंद्रराज सिंह ने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि शिक्षक पवन कुमार हाकरे तीन साल से उसके साथ गलत काम कर रहे है। इस शिकायत की जांच करने के बाद प्रिंसिपल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। अभी टीचर की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीड़ित छात्र ने बताया है कि प्रिंसिपल उसे कभी कोई नशीली चीज खिलाते थे और कभी बेहोशी का इंजेक्शन लगाते थे। उसके साथ तीन साल से दुष्कर्म कर रहे थे। जब छात्र ने विरोध किया था कहा के वे मुरैना के रहने वाले हैं। वहां से ढाई हजार गुंडे बुलाकर पूरे गांववालों को पिटवाएंगे। इससे छात्र डर गया और प्रिंसिपल दुष्कर्म करता रहा।

पीड़ित छात्र का कहना है कि प्रिंसिपल से पीड़ित वो अकेला नहीं हैं, उन्होंने पांच-छह छात्रों से और दुष्कर्म किया है। पीड़ित छात्र के पिता ने कहा कि जब बेटे ने स्कूल जाना बंद कर दिया, इसके बाद उसने पूरी बात हमे बताई। जब पीड़ित की मां प्राचार्य से शिकायत करने गई तो उसे भी धमकाने लगा कि में मुरैना से गुंडे लाकर खड़ा कर दूंगा। तू और तेरा गांव कुछ नही कर सकता। महिला ने अपने पति को बताया कि प्राचार्य उसे उल्टे ही धमकी दे रहा हैं फिर गांव बालो को लेकर पीड़ित परिबार थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया।