Loading...

दीदी के देवर ने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मां के साथ मार्केट के लिए निकली छात्रा लापता हो गई। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीगंज चौराहे की है। छात्रा के लापता होने का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस छात्रा को तलाश रही थी कि तभी छात्रा वापस आई और बताया कि उसकी बहन का देवर उसे ले गया था और दोस्त के घर नूराबाद ले जाकर उसने व उसके दोस्त ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। 

मां के साथ बाजार गई थी, वहीं से गायब हुई

गिरवाई थाना क्षेत्र निवासी 18 वर्षीय छात्रा कुछ दिन पूर्व अपनी मां के साथ मार्केट के लिए निकली थी। जब वे लक्ष्मीगंज चौराहे के पास पहुंची तो अचानक छात्रा लापता हो गई। छात्रा के लापता होने का पता चलते ही परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला, छात्रा का पता ना चलने पर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी जनकगंज थाने में कराई। छात्रा के गायब होने का पता चलते ही पुलिस ने छात्रा की तलाश शुरू की। पुलिस छात्रा को तलाश रही थी कि तभी छात्रा वापस लौट आई।

रहम की भीख मांगती रही, लेकिन सब उसका तमाशा बनाते रहे

छात्रा ने महिला पुलिस अफसर को बताया कि उसकी बहन का देवर सूरज उसे झांसा देकर ले गया और उसे नूराबाद में अपने दोस्त जण्डेल गुर्जर के घर ले गया, वहां पर जण्डेल के साथ ही उसके आधा दर्जन साथी भी थे। यहां पर उसे बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच गांव में नूराबाद पुलिस ने अवैध शराब की तलाश में दबिश दी तो आरोपी उसे पास ही खेतों में ले गए। जहां पर सूरज के साथ ही जण्डेल के दोस्त ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान जण्डेल व उसके साथी भी वहां पर थे। वह रहम की भीख मांगती रही, लेकिन सभी उसका तमाशा बनाते रहे। वह रोती रही आरोपियों से रहम की भीख मांगती रही, लेकिन वे नहीं पसीजे। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।