Loading...

GWALIOR NEWS: पुलिस हाई अलर्ट पर थी तो फिर बैंक में फायरिंग और लूट कैसे हो गई

ग्वालियर। त्योहार को देखते हुए पुलिस का दावा है कि पुलिस हाई अलर्ट है और पूरा शहर निगरानी में है। शहरवासियों को पुलिस पूरी सुरक्षा देगी तथा कहीं भी बदमाश घटना नहीं कर सकते है लेकिन पुलिस का यह दावा खोखला साबित हुआ और बदमाशों ने शहर के बीचो-बीच एसपी ऑफिस से मात्र आधा किलो मीटर दूर गैस एजेंसी कर्मचारी को ताबड़तोड़ गोली मार कर साढ़े चार लाख रुपए लूट लिए। शहर के सबसे सुरक्षित पॉश इलाके सिटी सेंटर में जिस तरह बदमाशों ने अंजाम दिया उससे साफ है कि बदमाश बेखौफ थे।

पुलिस के तीन चेकिंग प्वाइंट फिर भी वारदातें हो रही है

होटल तानसेन से लेकर राजमाता विजयराजे सिंंधिया चौराहे तक पुलिस के तीन चेकिंग पाइंट लगते है और यहां पर करीब एक दर्जन पुलिसकर्मी तैनात रहते है। उसके बाद भी बदमाश इसी क्षेत्र में लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है। पुलिस ने जब वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो बदमाश सीसीटीवी कैमरों मेें दिखाई दिए है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों फुटेज लेकर बदमाशों का पता लगाने में जुट गई है।

देर शाम तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा

घटना को पूरा दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस पड़ताल मेें पता चला है कि बदमाश सिटी सेंटर की तरफ भागे थे और वे रेसिंग बाइक पर सवार थे। इसका पता चलते ही पुलिस ने उनके संभावित भागने के मार्ग के आधार पर वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।