Loading...

GWALIOR NEWS: छात्रा को प्रपोज कर संबंध बनाए, शादी में दहेज मांगने लगा

ग्वालियर। दतिया निवासी माधवेन्द्र पुत्र कमल किशोर रावत (Madhavendra's son Kamal Kishore Rawat) के खिलाफ उसी की गर्लफ्रेंड ने रेप (Rape) का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि माधवेन्द्र ने पहले तो छात्रा को शादी के लिए प्रपोज किया और कई बार शारीरिक संबंध बनाए, अब जब शादी की बात शुरू हुई तो 15 लाख रुपए दहेज मांगने (Dowry case) लगा। दहेज के बिना शादी से इंकार कर दिया।

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के मोहिते गार्डन के पास चंद्र नगर निवासी युवती छात्रा है। दो साल पहले कोचिंग पर उसकी मुलाकात दतिया निवासी माधवेन्द्र पुत्र कमल किशोर रावत से हुई। साथ पढऩे के कारण उनके बीच बातचीत होने लगी। एक दिन माधवेन्द्र छात्रा को बुक देने के बहाने अपने भाई के कमरे पर ले गया। उस समय उसका भाई कमरे पर नहीं था। अंदर पहुंचते ही उसने उसे धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद उसने वादा किया कि वह उससे ही शादी करेगा।

इसके बाद छात्रा ने माधवेन्द्र को अपना पति मान लिया और माधवेन्द्र उसके साथ आए दिन शारीरिक संबंध बनाने लगा। अब जब छात्रा ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो माधवेन्द्र ने उससे साफ कह दिया कि अगर उससे शादी करनी है तो 15 लाख रुपए दहेज में देने होगे। जब उसने दबाव बनाया तो आरोपी उसे धमका रहेे है। धमकी की शिकार छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।