Loading...

GWALIOR NEWS: विवाहिता का ससुराल से अपहरण कर 2 दिन तक रेप किया

ग्वालियर। यहां 2 युवकों ने एक विवाहित महिला व उसके पूरे ससुराल को झांसा देकर महिला का अपहरण कर लिया और 2 दिन तक बंधक बनाकर रेप किया। दो दिन बंधक रहने के बाद किसी तरह विवाहिता को मौका मिला और वह भाग निकली। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के गोलंदाज मोहल्ला की है। आरोपी के चंगुल से निकली विवाहिता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

झांसी निवासी 19 वर्षीय युवती का विवाह गोलंदाज मोहल्ले में पिछले साल हुआ था। दो दिन पहले उसकी ससुराल में मायके में पड़ोस में रहने वाला सत्येन्द्र राय (Satyendra Rai) अपने दोस्त उमेश अहिरवार (Umesh Ahirwar) के साथ आया और बताया कि उसके पिता की तबियत खराब है और उसे बुलाया है। उसकी बात मानकर वह उसके साथ झांसी के लिए रवाना हुई। सत्येन्द्र व उमेश उसे उसके पिता के घर ना ले जाते हुए सत्येन्द्र के घर ले गए और उसे कमरे में बंद कर दिया। जहां पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और सत्येन्द्र ने उसके साथ गलत काम किया। 

दो दिन तक आरोपी ने उसे बंधक बनाए रखा और उसका शोषण किया। किसी तरह वह वहां से भाग कर अपने घर पहुंची और पिता के साथ ससुराल आई और घटना की जानकारी दी। घटना का पता चलते ही वे ग्वालियर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।