Loading...

GWALIOR में चेन स्नेचर को गोली मारने के आदेश, IG राजाबाबू सिंह का ऐलान

ग्वालियर। चेन स्नेचर से सिर्फ जनता ही नहीं पुलिस भी परेशान है। मध्य प्रदेश पुलिस के अदना कर्मचारी से ले कर आला अफसर तक इसे लेकर हलाकान हैं। इसी क्रम में एडीजीपी (ADGP) ने अपने स्टाफ को छूट दे दी है कि वो चेन स्नैचर्स को ठोक दें। दरअसल मध्य प्रदेश पुलिस के एडीजीपी राजाबाबू सिंह ग्वालियर दौरे पर थे। उन्होंने यहां पुलिस को चेन स्नेचर्स को 'ठोकने' के लिए छूट दे दी। राजाबाबू सिंह ने कहा कि पुलिस का अगला टारगेट चेन स्नेचर हैं। स्नेचर को ठोकने वाले पुलिसकर्मी को वो इनाम के साथ आउट ऑफ टर्न प्रमोशन दिलाएंगे।

पीछा कीजिए और ठोकिए

एडीजीपी राजाबाबू सिंह मंगलवार को ग्वालियर एसपी ऑफिस पहुंचे थे। क्राइम ब्रांच ने बीते डेढ़ साल में शहर में हुई लूटपाट की चार बड़ी वारदातों का खुलासा किया था और शॉर्ट एनकाउंटर में लुटेरे गैंग को पकड़ा था। एडीजीपी ने इसके लिए क्राइम ब्रांच टीम का सम्मान किया। अफसरों और जवानों को कामयाबी के लिए मिठाई खिलाई और उनकी पीठ थपथपाई. उसके बाद एडीजीपी ने जिले में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा की।

आउट ऑफ टर्न प्रमोशन

राजाबाबू सिंह ने क्राइम ब्रांच से कहा कि ग्वालियर में जैसे ही चेन स्नेचिंग की कोई वारदत हो, वैसे ही वो शहर में नाकेबंदी करें। चेन झपटमारों का पीछा करें और देखते ही उसे ठोक दें। जो पुलिसकर्मी उनको ठोकेगा, उसे इनाम मिलेगा। साथ ही मैं आउट ऑफ टर्न प्रोमोशन के लिए रिकमंड करूंगा। बता दें कि राजाबाबू सिंह ग्वालियर रेंज के आईजी भी हैं।