Loading...

DOCTOR RAWAT भी फर्जी ज्योतिषी के झांसे में आ गए, 11 लाख का चूना लगा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ग्रेनाइट खदान में पार्टनर बनाने का झांसा देकर ज्योतिषाचार्य ने एक डॉक्टर को 11 लाख रुपए का चूना लगा दिया। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के गांधी नगर की है। पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर ठगी का मामला दर्ज कर लिया है।

शांति नगर निवासी रमाकांत रावत (Ramakant Rawat) पुत्र नंदकिशोर रावत (Nandkishore Rawat) पेशे से डॉक्टर हैं। वर्ष 2016 में उनकी मुलाकात ज्योतिषाचार्य मनोज शर्मा (Astrologer Manoj Sharma) से हुई। मुलाकात होने के बाद वे उनके यहां पर आने-जाने लगे। इसी बीच कुछ परेशानी आई तो वह उनका निराकरण कराने के लिए ज्योतिषाचार्य शर्मा के यहां पर पहुंचे। जहां पर मनोज शर्मा और उनकी पत्नी प्रफुल्ला शर्मा (Prafulla Sharma) ने बातचीत के दौरान बताया कि उनकी ग्रेनाइट खदानें (Granite mines) हैं और वे चाहें तो उन्हें भी ग्रेनाइट खदानों में पार्टनर कर मोटा मुनाफा कमवा सकते हैं। उनका भाग्य भी इस समय जोर दे रहा है।

उनकी बातों में आकर डॉक्टर ने 11.50 लाख रुपए खदान में पार्टनर बनने के लिए दे दिए। इसके बाद कई माह बीतने के बाद भी जब उन्हें एक भी रुपया नहीं मिला तो ज्योतिषाचार्य पर रुपए लौटाने के लिए दबाव बनाया तो वह आजकल की कहकर टरकाता रहा। शंका हुई तो वह थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।