Loading...    
   


कांग्रेस नेता पर महिला कार्यकर्ता के यौन शोषण एवं ठगी का आरोप | DATIA MP NEWS

भोपाल। दतिया के कांग्रेस नेता सुरेश झा पर दतिया की ही एक महिला कांग्रेस कार्यकर्ता का बलात्कार करने एवं 17 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप है। महिला की शिकायत है कि पति की मौत के बाद कांग्रेस नेता सुरेश झा ने उसे अपने जाल में फंसाया। शारीरिक संबंध बनाए और 17 लाख रुपए की ठगी कर ली। 

पति की मौत के बाद संबंध बनाए फिर ठगी की

महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ने मंगलवार को एसपी डीके चक्रवर्ती को आवेदन देकर बताया कि कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सुरेश झा उसके पति के दोस्त थे। पति की मौत के बाद उनका उसके घर आना-जाना बढ़ गया थी। उस दौरान सुरेश झा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इतना ही नहीं जमीन देने के नाम पर उससे 17 लाख रुपए ले लिए। सुरेश झा ने बाद में उस महिला नेता को 10 लाख रुपए का चेक दिया जो बाउंस हो गया।

तरह-तरह की धमकियां देते हैं

महिला नेता का कहना है कि अब जब वह रुपए मांगती है तो उसे सुरेश झा तरह-तरह की धमकियां देते हैं। पीड़ित महिला नेता का कहना है कि इस संबंध में वह पुलिस से कई बार पहले भी शिकायत कर चुकी है। उसने जिले में ही नहीं ग्वालियर और भोपाल में भी इस बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को शिकायत की।

दर्जनों शिकायत कर चुकी है

इतना ही नहीं महिला नेता ने जिले के प्रभारी मंत्री डॉ गोविंद सिंह और कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं से भी शिकायत की लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। एसपी डीके चक्रवर्ती से जब इस महिला ने न्याय की गुहार लगाई तो उन्होंने एएसपी को मामले की जांच सौंपे होने की बात कही उन्होंने कहा कि एएसपी की रिपोर्ट मिलने के बाद वह कार्रवाई करेंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here