Loading...    
   


पुलिस वाले की बेटी ने टोलबूथ पर चाकू चलाए | CHHATARPUR MP NEWS

छतरपुर। छतरपुर में एक पुलिस वाले की बेटी ने टोल प्लाज़ा पर गुंडागर्दी की। टोल टैक्स मांगने पर उसने अपने 5 साथियों के साथ मिलकर टोल कर्मचारियों पर चाकुओं से हमला कर दिया जिसमें 2 कर्मचारी घायल हो गए। प्रधान आरक्षक की बेटी सहित पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। लड़की के पिता राजेन्द्र सिंह पुलिस लाइन में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं।

टोल टैक्स मांगने पर चाकू मारे

छतरपुर के गुलगंज इलाके में टोल प्लाजा पर पुलिस वाले की बेटी ने गुंडागर्दी की। ये लड़की एक स्विफ्ट कार में अपने दोस्तों के साथ सवार थी। टोल प्लाजा पर जैसे ही गाड़ी आयी, वहां तैनात स्टाफ ने उनसे टैक्स मांगा लेकिन लड़की और उसके साथी बिना पैसे दिए भागना चाहते थे। कर्मचारियों ने जब उन्हें रोका तो लड़की और उसके साथियों ने गुंडागर्दी शुरू कर दी।

2 कर्मचारी घायल

कार सवार लोगों ने चाकू से कर्मचारियों पर हमला कर दिया। लड़की ने भी चाकू चलाया। ये घटना छतरपुर-सागर नेशनल हाईवे पर एनएचएआई के टोल नाका पर हुई। इसमें दो कर्मचारी घायल हो गए। लड़की सहित 5 साथियों पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। गुंडागर्दी की ये घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हुई है। लड़की के पिता राजेन्द्र सिंह पुलिस लाइन में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here