Loading...

BHOPAL के भाजपा नेता सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी लापता

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता एवं पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी लापता बताई जा रही है। बताया गया है कि वह 15 अक्टूबर से लापता है। भाजपा नेता सुरेंद्र नाथ सिंह ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस को दी सूचना में सुरेंद्र नाथ सिंह ने बताया है कि उनकी बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

भोपाल के कमला नगर पुलिस थाने में दर्ज गुमशुदगी रिपोर्ट के अनुसार पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी भारती सिंह की उम्र 28 वर्ष है जो 15 अक्टूबर रात 3:00 बजे घर से लापता है। भारती की तलाश रिश्तेदारों के यहां की गई लेकिन वह कहीं नहीं मिली।

पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह पिछले दिनों भोपाल में गुमठियों को संरक्षित करने के लिए सुर्खियों में आए थे। गोमती संचालकों के समर्थन में सुरेंद्र नाथ सिंह ने भोपाल में कई प्रदर्शन किए और उनके खिलाफ कई आपराधिक प्रकरण भी दर्ज हुए थे। एक समय ऐसा भी आया था जब वह इस आंदोलन के कारण भाजपा में अलग-थलग पड़ गए थे। 

पिछले कुछ दिनों से पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह भोपाल में तालाब, पहाड़, पेड़ और बावडियों की सुरक्षा के लिए एक भव्य और विशाल पदयात्रा के आयोजन की तैयारियां कर रहे थे। यह पदयात्रा दिनांक 20 अक्टूबर रविवार को 11:00 बजे ताजुल मस्जिद रॉयल मार्केट से शुरू होने वाली थी।