Loading...

स्कूल वैन ड्राइवर 4 साल की मासूम छात्रा के साथ गंदी हरकतें करता था | RATLAM MP NEWS

रतलाम। यहां एक प्राइवेट स्कूल की वैन में 4 साल की मासूम लड़की के साथ आपत्तिजनक हरकतों का मामला सामने आया है। आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन लोगों में आक्रोश है। नियमानुसार बच्चों को सुरक्षित घर तक पहुंचाया स्कूल प्रबंधन की जिम्मेदारी है। बता दें कि हाल ही में एक अन्य प्राइवेट स्कूल की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप किया गया था। 

शिकायत में बताया गया है कि मासूम बच्ची जब स्कूल वैन में सवार होकर स्कूल से घर की ओर जा रही थी तब आरोपी ड्राइवर उसे अकेला देखकर उसके साथ छेड़छाड़ (molestation) और अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची जब घर पहुंची तो उसकी खराब टीशर्ट देखकर परिजनों ने उससे पूछताछ की, तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। परिजनों ने तत्काल स्कूल और आलोट थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी चालक मनोहर को हिरासत में ले लिया। वाहन चालक से पूछताछ कर रही है।

आरोपी चालक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज

टीआई कैलाश सोलंकी ने कहा कि आरोपी वैन चालक मनोहर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) और आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। गौरतलब है कि रतलाम में हाल ही में एक निजी स्कूल की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप किया गया था। छात्रा से गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आलोट में हुई इस घटना ने स्कूल प्रबंधन की व्यवस्थाओं पर सवाल खड़ा कर दिया है।