Loading...

TI प्रशांत यादव ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता को जलील कर भगाया, पीड़ित वृद्ध पर FIR दर्ज कर ली

ग्वालियर। पुलिस थाना पड़ाव के टीआई प्रशांत यादव पर आरोप है कि उसने शहर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता चंद्रमोहन नागौरी को ना केवल अपमानित किया बल्कि चेंबर से बाहर निकाल दिया। वो वृद्ध पिता को साथ लेकर आए थे। पुलिस ने कांग्रेस नेता के साथ आए वृद्ध के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। सूत्रों का कहना है कि पड़ाव थाना पुलिस ने लड़कियों के कहने पर पहले भी कुछ झूठी कहानी पर आधारित एफआईआर दर्ज हुईं हैं। 

बेटी ने पूरे मकान पर कब्जा कर लिया

गांधी नगर में रहने वाले मुईनुद्दीन खान के 6 बच्चे हैं। तीनों बेटे बाहर रहते हैं। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। एक बेटी रूबी खान पहले मुंबई रहती थी, लेकिन कुछ महीने पहले वह यहां आ गई। मुईनुद्दीन का कहना है कि रूबी पूरे घर पर कब्जा कर उन्हें घर से बाहर निकाल देना चाहती है। इसके चलते उसने पड़ाव थाने में शिकायत की। पड़ाव थाने की ऊर्जा डेस्क में इस मामले को लेकर लगातार काउंसलिंग चल रही है। 

टीआई प्रशांत यादव, काउंसलर सबा रहमान ने बदसलूकी की

गुरुवार को मुईनुद्दीन के साथ कांग्रेस नेता चंद्रमोहन नागौरी भी पड़ाव थाने पहुंचे। कांग्रेस नेता का आरोप है कि वह टीआई प्रशांत यादव के चेंबर में दाखिल हो रहे थे, तभी उन्हें बाहर निकाल दिया। वह बाहर आ गए और ऊर्जा डेस्क की काउंसलर सबा रहमान के पास पहुंचे तो उसने बदसलूकी की। यह घटना थाने के अंदर हुई। फिर उसी काउंसलर ने उनके खिलाफ पड़ाव थाने में शिकायत कर दी। 

वृद्ध और उसके बेटे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

उधर, मुईनुद्दीन और उनके बेटे आसिफ पर पड़ाव पुलिस ने शुक्रवार को मारपीट का मामला दर्ज कर लिया। इस पूरी कार्रवाई को लेकर कांग्रेस नेता नागौरी और 75 वर्षीय वृद्ध मुईनुद्दीन ने पड़ाव पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया है। इसे लेकर एसपी से शिकायत की है। उधर टीआई पड़ाव का कहना है कि उन्होंने कांग्रेस नेता से कुछ देर चेंबर के बाहर बैठने का आग्रह किया था, इसी पर वह नाराज हो गए।