Loading...

SENIOR CITIZEN का शव उन्हीं के स्टोर में फांसी पर लटका मिला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। 65 वर्षीय सीनियर सिटीजन सालिगराम शर्मा (Saligram Sharma) का शव उन्हीं के स्टोर रूम में फांसी पर लटका मिला। यह आत्महत्या है या हत्या पता नहीं चल पाया है। शव के पास से काई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। घटना मुरार थाना क्षेत्र के काली माई संतर की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है। 

मुरार थाना क्षेत्र के काली माई संतर निवासी 65 वर्षीय सालिगराम पुत्र पूरन चंद्र शर्मा (Puran Chandra Sharma) जेबी मंघाराम फैक्ट्री (JB Mangaram Factory) से रिटायर्ड कर्मचारी है। कुछ समय से उनकी तबियत खराब चल रही थी और जेएएच में उपचार चल रहा था। वह सुबह दैनिक कार्य करने के बाद वे अपने कमरे से निकले थे फिर वापस नहीं आए। जब उनकी पत्नी कमलेश ने उन्हें कमरे से गायब और स्टोर रूम का गेट खुला देखकर स्टोर रूम में पहुंची तो वहां सालिंगराम का शव फांसी पर लटका हुआ था।

हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि मृत्यु का कारण क्या था। यह आत्महत्या है या हत्या। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह कुछ समय से बीमार चल रहे थे और संभवत: उसी के चलते फांसी लगाकर जान दी है। मृतक के चार बच्चे हैं जिनमें दो बेटा अमित शर्मा, मोनू उर्फ अतुल शर्मा और दो बेटियां हैं।