Loading...

SEHORE में खनिज अधिकारी को लेकर मंत्री और नेताओं के बीच तनाव | MP NEWS

भोपाल। सीहोर में जिला खनिज अधिकारी मोहम्मद आरिफ खान को लेकर मंत्री आरिफ अकील और स्थानीय कांग्रेस नेताओं के बीच तनाव की स्थिति बन गई है। तनाव का स्तर इतना बढ़ गया है कि मंत्री आरिफ अकील को खुद सामने आकर जिला खनिज अधिकारी मोहम्मद आरिफ खान के समर्थन में बयान देना पड़ा। 

मंत्री ने कांग्रेस नेताओं को चंदाखोर बताया

खनिज अधिकारी मोहम्मद आरिफ खान के समर्थन में आए कैबिनेट मंत्री आरिफ अकील ने किसी भी नेता का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ तथाकथित नेता चंदा मांगते हैं और नहीं देने पर झूठी शिकायत करते हैं। इसी साजिश के तहत सीहोर के जिला खनिज अधिकारी को झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। बता दें कि कुछ कांग्रेस नेताओं ने जिला खनिज अधिकारी मोहम्मद आरिफ खान की शिकायत की है। 

खनिज अधिकारी को लेकर कांग्रेस में 2 फाड़

अल्पसंख्यक मंत्री आरिफ अकील ने बताया कि कुछ नेता ईमानदार अधिकारी से चंदे के पैसों की मांग कर रहे हैं। अधिकारी द्वारा चंदे का पैसा नहीं दिया गया तो वही अधिकारी बेईमान हो जाता है। अब इन नेताओं में दो फाड़ हो गए हैं। एक वर्ग कहता है कि अधिकारी बेईमान है तो वहीं दूसरा वर्ग कहता है कि खनिज अधिकारी ईमानदार है। बता दें कि सीहोर जिला कांग्रेस के तीनों कार्यकारी जिलाध्यक्षों को प्रभारी मंत्री आरिफ अकील कई फटकार लगा चुके हैं।