Loading...

SATNA में किसान का अपहरण, 50 लाख फिरौती मांगी, कमलनाथ नाराज

भोपाल। सतना से समृद्ध किसान अवधेश द्विवेदी का अपहरण कर लिया गया। डाकुओं ने 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। बताया जा रहा है कि 6 लाख के इनामी अंतरराज्यीय डकैत गैंग लीडर बबुली कोल ने यह अपहरण किया है। 

पुलिस की वर्दी में थे 5 हथियारबंद डकैत

पुलिस ने बताया कि रात 2 बजे के करीब 5 डकैत जो वर्दी में थे एवं हथियारों से लैस थे, एक किसान कल्लू कोल के घर पहुंचे। कल्लू अपहृत किसान अवधेश द्विवेदी का खेती में साझेदार है।सभी सशस्त्र डकैत पुलिस की वर्दी में थे। डकैतों ने गन प्वाइंट पर कल्लू किसान और उसके पार्टनर अवधेश द्विवेदी बेटे रजनीश को कब्जे में ले लिया। कल्लू पर दबाव बनाया गया कि वह अवधेश द्विवेदी के घर का दरवाजा खुलवाए। कल्लू ने ऐसा करने से इंकार किया तो उसकी बंदूक की बटों से पिटाई की गई। डकैतों ने उसके बेटे को गोली मार देने की धमकी दी। 

कमलनाथ ने कहा अवधेश द्विवेदी के अपहरण की घटना गंभीर है

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सतना के एक किसान को अगवा करने की घटना को गंभीर बताते हुए आज कहा कि किसान को सकुशल वापस लाने और दोषियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। श्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि सतना के हरसेड गांव से किसान अवधेश द्विवेदी के अपहरण की घटना गंभीर है। घटना की पूरी जानकारी लेकर पुलिस प्रशासन को अपहृत किसान को सकुशल वापस लाने एवं घटना के दोषियों का पता लगाकर उन पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।