Loading...

SATNA के व्यवहार न्यायाधीश गायब, 24 घंटे से ज्यादा हो गया

सतना। व्यवहार न्यायाधीश आरपी सिंह सोमवार की सुबह 11 बजे के करीब अचानक गायब हो गए। 24 घंटे गुजर गए अब तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है। उन्होंने 2 महीने की छुट्टी के बाद सोमवार को ही कोर्ट ज्वाइन किया था। 10 बजे कोर्ट में आए और 11 बजे निकल गए। इसके बाद से ही गायब हैं। पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। 

एसपी ने स्पेशल टीम बनाई

सतना जिला कोर्ट में व्यवहार न्यायाधीश आरपी सिंह के लापता होने के मामले में अब एसपी ने सीएसपी विजय सिंह के नेतृत्व में एक टीम बनाई है। रीवा और शहडोल पुलिस भी जज की तलाश में जुटी हुई है। तीन जिलों की पुलिस उनकी तलाश कर रही है परंतु किसी के हाथ कोई सुराग तक नहीं लिखा हे। 

लास्ट मैसेज पत्नी को किया था

सतना जिला कोर्ट में व्यवहार न्यायाधीश आरपी सिंह सोमवार की सुबह अपने जीजा के साथ दस बजे न्यायालय पहुंचे। इसके बाद ग्यारह बजे न्यायालय के एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को घर भेजा और फिर न्यायालय से निकल गए। 11 बजकर 13 मिनट पर पत्नी कृष्‍णा सिंह को मैसेज किया और मोबाइल बंद हो गया। जज ने पत्नी को आई एम कमिंग बैक, लव यू लिखा और फिर लापता हो गए। जब वो घर नहीं लौटे तो पत्नी ने सिविल लाइन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई है। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी जज का कोई सुराग नहीं मिला है।

मानसिक रूप से बीमार हैं जज

जज शहडोल जिले के शोहगपुर तहसील के चंपा गाव के निवासी हैं। वह पिछले दो महीने से अवकाश पर थे और सोमवार को ड्यूटी ज्वाइन की थी। वहीं पत्नी ने अपनी रिपोर्ट में भी उल्लेख किया है कि जज पिछले दो महीने से मानसिक रूप से बीमार थे, जिनका इलाज रीवा से चल रहा था।