Loading...

RAHUL GANDHI मप्र के किसानों से माफी मांगे, क्योंकि कर्ज माफ नहीं हुआ: लक्ष्मण सिंह

भोपाल। कमलनाथ सरकार के लिए 'घर का विधायक' सिरदर्द बन गया। पूर्व मुख्यमंत्री एवं मप्र सरकार के सरसंघचालक दिग्विजय सिंह के छोटे भाई एवं कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को मध्य प्रदेश के किसानों से माफी मांगना चाहिए। 

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि राहुल गांधी माफी मांगे, क्योंकि मध्य प्रदेश में किसानों की कर्ज माफी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि लोग हमसे पूछते हैं, कर्ज माफी क्यों नहीं हुई। हम जवाब नहीं दे पाते। बता दें कि राहुल गांधी ने चुनावी सभाओं में ऐलान किया था कि सरकार बनने के 10 दिन के भीतर किसानों की कर्जमाफी हो जाएगी और यदि ऐसा नहीं हुआ तो वो मुख्यमंत्री को हटा देंगे। 

सोनिया गांधी को भोपाल आना चाहिए

लक्ष्मण सिंह ने कहा, कमलनाथ एक अनुभवी व्यक्ति हैं लेकिन राज्य में एक बड़ा वित्तीय संकट है। भगवा वस्त्र पर दिए गए दिग्विजय सिंह के बयान पर लक्ष्मण सिंह ने प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भोपाल आना चाहिए और राज्य के नेतृत्व संकट को हल करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करनी चाहिए।

इस तरह के वादे नहीं किए जाने चाहिए

लक्ष्मण सिंह ने कहा, चूंकि वादा पूरा होने से बहुत दूर है, इसलिए राहुल गांधीजी को 10 दिनों के भीतर सभी किसानों के कर्ज माफ करने में विफलता के लिए माफी मांगनी चाहिए। लक्ष्मण सिंह ने कहा कि इस तरह के वादे नहीं किए जाने चाहिए, "आगे के वादे करने के बजाय,  उचित समय सीमा बताना चाहिए कि किसानों का पूरा कर्ज कब माफ कर दिया जाएगा।