दुनिया का सबसे मजेदार PASSWORD जो कभी किसी को याद नहीं रखना होगा | TECH BLOG

ज्यादातर लोग जो पासवर्ड याद नहीं रख पाते वो अपने तमाम आनलाइन खातों का पासवर्ड 'password' रख लेते हैं। कुछ अपना जन्मदिन तो कुछ कार का नंबर पासवर्ड रख लेते हैं। अपने बच्चों का जन्म दिन, शादी की सालगिरह, My love ... इत्यादि कॉमन पासवर्ड हैं जो लोग इसलिए रखते हैं ताकि वो अपना पासवर्ड कहीं भूल ना जाएं परंतु यहां हम आपको एक ऐसा पासवर्ड बताने जा रहे हैं जो उपरोक्त में से एक भी नहीं है परंतु आप उसे कभी भूल नहीं पाएंगे। क्योंकि आपका आनलाइन अकाउंट आपको आपका पासवर्ड बताएगा। 

जोधपुर राजस्थान के Kamal Nandani बताते हैं कि ये शायद मेरे हिसाब से अब तक का सबसे अनोखा पासवर्ड होगा। तो आइए आपको एक क़िस्सा बताता हूं। मेरे एक uncle ने एक मोबाइल लिए और लेते ही मेरे पास आये क्योंकि उन्हें पता था के मैं मोबाइल काफ़ी समय से इस्तमाल कर रहा हूं और मैं उनकी मदद ज़रूर करूँगा। तो हुआ यूँ के मैंने उन्हें एक नई email id और password बना के और जो उनको चाहिए था वो apps download कर के दे दिया और uncle ख़ुश हो के चले गए।

कुछ दिन बाद अंकल आए और कहा के मेरे password क्या बनाए था। अब मज़े की बात ये के मुझे भी password याद नहीं था क्योंकि उस बात को समय हो गया था और अंकल भी भूल गए थे तो मैंने उनका password फ़र्गेट कर के नए बना दिए। कुछ दिन में उनको फिर कुछ काम पड़ा और वे फिर password भूल गए मैन फिर password बदल के उनको दे दिया। अब ये हर महीने में दो बार होने लगा। तो मेन सोचा कुछ तो ऐसा करना पड़ेगा कि uncle मुझे रोज़ रोज़ तंग ना करें। तो मैंने उनका password बदल कर नया password रख दिया incorrect.

तो अब प्रोब्लम ख़त्म अब जब भी वो ग़लत पासवर्ड डालते है तो फ़ोन ख़ुद बोलता है की your password is incorrect (आपका पासवर्ड incorrect है)।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !