Loading...

पगलाया PAKISTAN बोला: हमारे पास पाव और आधा पाव के परमाणु बम भी हैं

नई दिल्ली। पाकिस्तान केे मंत्री अब मानसिक नियंत्रण खोने लगे हैं। रेल मंत्री शेख रशीद अहमद का कहना है कि भारत को यह मालूम होना चाहिए कि पाकिस्तान के पास आधा पाव और एक पाव के भी एटम बम हैं। आधा पाव यानी 125 ग्राम और एक पाव यानी 250 ग्राम वजन। 

ननकाना साहिब में बयान दिया

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, सिखों के प्रमुख धार्मिक शहर ननकाना साहिब में एक निर्माणाधीन रेलवे भवन का मुआयना करने के बाद रशीद ने मीडिया से कहा कि पाकिस्तान के पास सवा सौ ग्राम और ढाई सौ ग्राम के भी परमाणु बम हैं जो किसी खास लक्षित जगह पर मार कर सकते हैं। 

यह आखिरी जंग होगी

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान परमाणु युद्ध नहीं चाहता लेकिन अगर यह थोपा गया तो पाकिस्तान इसका जवाब देगा। रशीद ने कहा, 'भारत सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के एटम बम भी हैं जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि भारत ने कश्मीर के दर्जे में बदलाव कर बातचीत का कोई रास्ता नहीं छोड़ा है। हम जंग नहीं चाहते, लेकिन अगर पाकिस्तान पर हमला तो फिर यह आखिरी जंग होगी।' 

अब भारत से कोई बात नहीं होगी

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने जिस जोश से भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कश्मीर मामले में जवाब दिया है, वह कोई और नेता नहीं कर सकता। उनके नेतृत्व ने कश्मीर मुद्दे को जिंदा कर दिया है और अब कश्मीर मसले का समाधान नहीं होने तक कोई बात नहीं होगी। 

पाकिस्तान शांति का पक्षधर है

उन्होंने कहा कि ननकाना साहिब में सिखों की भावनाओं के अनुरूप रेलवे स्टेशन का नाम बाबा गुरु नानकजी के नाम पर रख दिया गया है और यह निर्माणाधीन स्टेशन जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही लाहौर से ननकाना साहिब के बीच बाबा गुरु नानक ट्रेन चलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बाबा गुरु नानक ने शांति का संदेश दिया था और पाकिस्तान शांति का पक्षधर है।