Loading...    
   


मप्र के पेंशनर्स भरी बारिश में कमलनाथ को जगाने भोपाल आ रहे हैं | MP NEWS

भोपाल। पेंशनर एसोसिएशन द्वारा अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आगामी 26 व 27 सितंबर को भोपाल में प्रदेशस्तरीय रैली व प्रदर्शन का आयोजन किया गया है। बारिश के मौसम में रिटायर्ड कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन सरकार के लिए सिरदर्द भी हो सकता है। 

रिटायर्ड कर्मचारी गुस्से में हैं

बताया जा रहा है कि सीनियर सिटीजंस ने इस प्रदर्शन के लिए बड़े स्तर पर तैयारियां की हैं। जिलों में बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। पेंशनर एसोसिएशन के पदाधिकारी ज्यादा से ज्यादा संख्या के लिए लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। वो सरकार से नाराज हैं क्योंकि कांग्रेस ने चुनाव से पहले जो वादे किए थे, अब तक उन पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है। 

ये वादे किए थे कांग्रेस ने जो पूरे नहीं हुए

बताया गया है कि विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के वचन पत्र में 70 वर्ष की आयु पूर्ण करने पर 20 प्रतिशत अतिरिक्त पेंशन देने, स्वास्थ बीमा कराने व जो इस दायरे में नहीं आते हैं उन्हें राज्य चिकित्सा सहायता राशि का लाभ दिए जाने का वादा किया गया था। लेकिन सरकार बनने के कई माह बाद सरकार ने उक्त वादा पूरा नहीं किया है। जिससे पेंशनरों की समस्याएं समाधान नहीं हो रहा है। राज्य सरकार को वचन पत्र का वादा याद दिलाने के लिए पेंशनर भोपाल में आयोजित होने वाली रैली में जुटेंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here