Loading...

JABALPUR NEWS : अवैध संबंधों के चलते किसान की हत्या

जबलपुर। कुंडम थाना क्षेत्र में गुरईया तलैया मोहल्ला में रोड किनारे बनी एक झोपड़ी  में 50 वर्षीय व्यक्ति की रक्तरंजित लाश बरामद की गई। प्रारंभिक जांच में मृतक की हत्या कर लाश फेंका जाना पाया गया। वहीं मृतक अंतिम बार गांव के जिस व्यक्ति के साथ देखा गया था उसे पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

पूछताछ में मामला अवैध संबंधों के चलते हत्या किए जाने का बताया जा रहा है।  सूत्रों के अनुसार बघराजी चौकी क्षेत्र में ग्राम गुरईया तलैया मोहल्ला में शाम साढ़े 6 बजे के करीब  रोड किनारे बनी एक घास-फूस की झोपड़ी  की परछी में एक व्यक्ति की लाश ग्रामीणों ने देखी थी। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दिए जाने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव बरामद किया गया। इस दौरान वहां जमा हुई ग्रामीणों की भीड़ से पूछताछ के बाद मृतक की पहचान गांव के ही रामनाथ सिंह मरकाम (Ramnath Singh Markam) उम्र 50 वर्ष के रूप में की गयी। 

पूछताछ में परिजनों ने बताया कि मृतक गांव में रहकर खेती-किसानी करता था। वह शाम 6 बजे के करीब घर से निकला था। कुछ ही देर बाद वह मृत अवस्था में टपरिया में पड़ा हुआ मिला। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक रामनाथ के दाहिनी तरफ कनपटी एवं सिर में किसी धारदार चीज से हमला किया जाना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को  पीएम के लिए भेजा। 

सूत्रों के अनुसार मृतक शाम 6 बजे के करीब घर से निकला था और अंतिम बार वह गांव के ही एक व्यक्ति के साथ देखा गया था। यह जानकारी लगने पर पुलिस ने तत्काल उसकी पतासाजी की तो वह गांव छोड़कर भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। जानकारों के अनुसार आरोपी को संदेह था कि मृतक के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं, इसी के चलते उसने हत्या करना कबूल किया है।