Loading...

INDORE NEWS: पहले बच्ची का शव फिर पत्नी को स्ट्रैचर पर लेकर कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचा युवक

इंदौर। दो दिन पहले नवजात बच्ची का शव (Newborn baby's body) लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचा पिता सोमवार को अपनी पत्नी को स्ट्रैचर पर लेकर पुन: कलेक्ट्रेट कार्यालय (Collectorate Office) आया। प्रसूति के बाद से एमवायएच में भर्ती पत्नी के टांके सोमवार सुबह काटे जाने थे लेकिन जब पति वार्ड में खाने-पीने के सामान के साथ जाने लगा तो गार्ड ने पीट दिया। जिससे आक्रोशित पति पत्नी को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गया। 

हालांकि मौके पर मौजूद अपर कलेक्टर ने उसे समझाबुझा कर एम्बुलेंस से वापस एमवाय अस्पताल (MY HOSPITAL) पहुंचाया। जानकारी के अनुसार उज्जैन के हीरा मिल की चाल निवासी विनोद (VINOD) ने 27 सितंबर को भी नवजात बच्ची का पीएम नहीं करने की शिकायत जिला प्रशासन को की थी। बच्ची का पीएम करवाने के लिए वह अधीक्षक, सेंट्रल कोतवाली, मंत्री के बंगले और कलेक्ट्रेट गया था। मामला सामने आने के बाद कलेक्टर लोकेश जाटव के आदेश पर पीएम हुआ था।

विनोद अपनी बच्ची को खो चुका था और उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती थी। सोमवार को टांके कटना थे लेकिन उसके पहले ही गार्ड और विनोद के बीच बहस हुई। गार्ड ने हाथापाई भी की। जिसके बाद वह इसकी शिकायत करने दोबारा कलेक्ट्रेट पहुंचा। हालांकि वहां अपर कलेक्टर दिनेश जैन मिले। उन्होंने पूरी बात सुनी और गार्ड पर कार्यवाही का आश्वासन दिया। जिसके बाद महिला को एमवायएच भिजवाया गया।