Loading...

रुद्राक्ष अपार्टमेंट में आग लगाने वाले मजनू और उसके साथीयों का पुलिस ने निकाला जुलुस | INDORE NEWS

इंदौर। भाट मोहल्ला के रुद्राक्ष अपार्टमेंट में आग लगाने वाले बदमाशों को पुलिस ने शनिवार को जुलूस निकाला। करीब 3 किमी तक क्षेत्र में घुमाने के बाद पुलिस सभी को थाने लेकर पहुंची। गुंडों में सामने देख लोग आक्रोशित हुए, लेकिन पुलिस ने उन्हें दूर हटाया। पुलिस ने गुनाहों से दूरी बनाने का कहलवाते हुए कान पकड़कर उठक-बैठक भी लगाई।

गुरुवार तड़के कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री के पेट्रोल पंप पर गोली चलाने वाले बदमाश ने दो दोस्तों के साथ भाट मोहल्ला के रुद्राक्ष अपार्टमेंट में बाइक में आग लगाई थी, जिसके कारण मल्टी में रहने वाले 8 परिवारों की जान पर बन आई थी। हादसे में 7 लोग झुलस गए थे। बदमाश प्रेमिका के किसी दूसरे लड़के से बात करने से नाराज था। जूनी इंदौर सीएसपी दिशेष अग्रवाल के अनुसार, पुलिस ने आरोपी अरुण (19) निवासी भाट मोहल्ला, जीवन परमार (19) निवासी महल कचहरी और दीपक यादव उर्फ भय्यू निवासी रावजी बाजार को गिरफ्तार किया है।

टीआई सुनील गुप्ता ने बताया कि मुख्य आरोपी जीवन है। उसने 25 मार्च को गोलू अग्निहोत्री के पेट्रोल पंप पर गोलियां चलाकर हमला किया था। जीवन का कहना है युवती ने उससे संबंध तोड़ने की बात कही। इससे वह आक्रोशित हो गया। रात 3 बजे योजना बनाई कि प्रेमिका के भाई की बाइक में आग लगा दी जाए, ताकि उसे सबक मिल जाएगा।

रात में उठे व्यापारी ने पहचान लिया

एसआई आनंद वसुनिया के अनुसार, अगले दिन जब घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आए तो हमने खोजबीन की। तभी मल्टी में रहने वाले केमिकल व्यापारी राजू ने पुलिस से अकेले में बात की। बताया कि इस घटना में जीवन का हाथ है। व्यापारी जब लघुशंका के लिए उठे तो देखा कि तड़के 3.50 बजे अपने एक दोस्त के साथ एक्टिवा पर घूम रहे थे। जीवन का एक दोस्त रुद्राक्ष अपार्टमेंट के बाहर खड़ा था। व्यापारी को देखकर रुद्राक्ष अपार्टमेंट के गेट पर खड़ा बदमाश गली में चला गया था। व्यापारी को लगा कि वहीं का रहवासी होगा और व्यापारी सो गए। अगले दिन घटना की जानकारी लगी तो उन्हें शंका हुई। 1 सितंबर की रात को भी वह रुद्राक्ष अपार्टमेंट में जाते दिखा था। जब आरोपियों के नाम पुख्ता हो गए तो पुलिस ने दबिश देकर पकड़ लिया।