Loading...

सिंधिया की कार के सामने आत्मदाह का प्रयास | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक समर्थक ने आत्मदाह का प्रयास किया। सिंधिया की गाड़ी के आगे समर्थक आनंद अग्रवाल बोतल में पेट्रोल लेकर खड़ा हो गया। इसके बाद खुद को जलाने की कोशिश करने लगा। गाड़ी में बैठे सिंधिया ने अंदर से ही हाथ हिलाकर उसे ऐसा करने से मना किया। इसके बाद उसके हाथ से बोतल लेकर वहां मौजूद लोग उसे गाड़ी से दूर ले गए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर जैसे ही पहुंचे, वहां सैकड़ों की संख्या में मौजूद समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया और जोर-जोर से सिंधिया जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इसी बीच उनका एक समर्थक पानी की बोतल में पेट्रोल लेकर उनकी गाड़ी के सामने आ गया, जिसे देख गाड़ी में बैठे हुए सिंधिया ने उसे हाथ हिलाकर मना किया। बता दें कि सिंधिया कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए ग्वालियर आए हैं। वे यहां कुछ समर्थकों से मिलने के लिए उनके घर भी जाएंगे।

इस समय मध्य प्रदेश में सिंधिया को पीसीसी चीफ (PCC Chief) बनाने की मांग जोरों पर है। सिंधिया समर्थक सोनियां गांधी को पत्र लिखकर और होर्डिंग के जरिए अपनी बात पहुंचा रहे हैं।पीसीसी चीफ पद के लिए दावेदारी के मुद्दे पर सिंधिया ने कहा, "मैं किसी अगर-मगर बात का जवाब नहीं देता। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि हाईकमान जो फैसला करेगा वह मंजूर होगा। वहीं गुटबाजी पर उन्होंने बोला कि कांग्रेस एक है।