Loading...

महिला प्रधानाध्यापक अपने ही स्कूल में यौन प्रताड़ना की शिकार | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ऑफिस कार्य कर रही एक प्रधानाध्यापिका से स्कूल में पदस्थ शिक्षक ने छेड़छाड़ कर दी। घटना कंपू थाना क्षेत्र स्थित शासकीय विद्याालय की है। जब प्रधानाध्यापिका ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दे दी। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

कंपू थाना प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि कंपू निवासी महिला शासकीय विद्यालय में प्रधानाध्यापिका हैं। उनके साथ ही राजेश कुमार (Rajesh Kumar) भी इसी स्कूल में शिक्षक हैं। प्रधानाध्यापिका अपने कार्यालय में काम कर रही थी कि तभी राजेश वहां पर आया और उनसे छेड़छाड़ कर दी। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

9 साल की मासूम से 12 साल के लड़के ने गंदी हरकतें कीं

पार्क में खेल रही नौ वर्षीय मासूम से पड़ोस में रहने वाले 12 वर्षीय किशोर ने छेड़छाड़ कर दी। वारदात पुरानी छावनी थाना क्षेत्र स्थित पार्क की है। पुरानी छावनी थाना प्रभारी केपी यादव ने बताया कि नौ वर्षीय मासूम साथी बच्चों के साथ पार्क में खेल रही थी कि तभी पास ही रहने वाला 12 वर्षीय किशोर वहां पर पहुंचा और उससे छेड़छाड़ कर दी। जब मासूम ने शोर मचाया तो वह भाग गया। वारदात का पता चलते ही मासूम के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।