Loading...

FLIPKART के नाम पर धोखा, सस्ता सामान के लालच में 26 ठगे

उज्जैन। ऑनलाइन शॉपिंग साइट FLIPKART के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। कुल 26 लोग ठगी का शिकार हुए हैं। शिकायत में बताया गया है कि FLIPKART में काम करने वाले कासिम एहमद, रजिया और तबरेज ने FLIPKART से सस्ता सामान दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी की। 

जीवाजीगंज थाने में रिपोर्ट के बाद लोग शुक्रवार को कंट्रोल रूम पहुंचे और एसपी से कार्रवाई की मांग की। भार्गव मार्ग निवासी जुनेद खान व अन्य ने क्षेत्र में रहने वाले कासिम एहमद, रजिया और तबरेज पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया। 

शिकायत में कहा गया कि कासिम एहमद इंदौर में फ्लिपकार्ट टेली परफारमेंस में काम करता था। उक्त कंपनी से सस्ते में सामान दिलाने के कारण उस पर भरोसा कर लिया। जुनेद के परिवार से ही 2.30 लाख रुपए की धोखाधड़ी की गई। भार्गव मार्ग व आसपास की कॉलोनी के 26 लोग हैं जो धोखाधड़ी के शिकार हुए है। 

आरोपियों ने इनको भी सस्ते में सामान दिलाने का झांसा दिया था और लाखों रुपए ले लिए अब संबंधित युवक के परिवार के लोग रुपए वापस मांगने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे है। एसपी ने ज्ञापन देने आए प्रतिनिधि मंडल से कहा कि केस दर्ज कर लिया है और जांच करवाई जा रही है।