Loading...

CM KAMAL NATH, सोनिया गांधी को इस्तीफा भी सौंप आए थे!

भोपाल। इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है परंतु सूत्र ने दावा किया है कि सीएम कमलनाथ बीते रोज जब सोनिया गांधी से मिले तो उमंग सिंघार की रिपोर्ट के साथ अपना इस्तीफा (प्रदेश अध्यक्ष पद) भी सौंप आए थे। खबर यह भी है कि सोनिया गांधी ने कमलनाथ के दोनों दस्तावेज मंजूर कर लिए। सिंघार का मामला अनुशासन समिति के पास भेज दिया और कमलनाथ का इस्तीफा मंजूर करके नए अध्यक्ष के ऐलान का सही समय चुनने के लिए कहा है। सूत्र का कहना है कि आधिकारिक जानकारी तत्समय ही सार्वजनिक की जाएगी। 

मुख्य संघर्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच

एआईसीसी के एक पदाधिकारी ने कहा कि मध्य प्रदेश में मुख्य संघर्ष ज्योतिराधित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच है। दिग्विजय सिंह तो बीच बचाव करने के कारण हमलों का शिकार हुए हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश कांग्रेस में खो-खो का खेल चल रहा है जो अब दंगल में बदल गया है। दिग्विजय सिंह गुट के नेताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को इशारों-इशारों में घेरने की कोशिश की थी। सिंधिया गुट की तरफ से सीधे हमले हुए। 

10 सितम्बर को सिंधिया से मिलेंगी सोनिया गांधी

12 सितंबर को दिल्ली में सोनिया गांधी ने अहम बैठक बुलाई है। अंतर्कलह के बाद इस बैठक में कई बड़े फैसले हो सकते हैं। 10 सितंबर को ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सोनिया गांधी से मुलाकात करने वाले हैं। सोनिया गांधी चाहती हैं कि नए प्रदेश अध्यक्ष का फैसला कमलनाथ और सिंधिया दोनों की मर्जी से हो।