Loading...

इंद्र कुमार की मल्टी स्टारर कॅामेडी फिल्म से करण देओल आउट | BOLLYWOOD NEWS

25 करोड़ की फिल्म 'पल पल दिल के पास' 7 करोड़ पर सिमटकर रह गई। सनी देओल के यह बड़ा झटका है। इससे पहले कि सनी इससे उबर पाएं, एक और बुरी खबर आ गई। इंद्र कुमार की मल्टी स्टारर कॅामेडी फिल्म से करण देओल का नाम हटा दिया गया है। फिल्म के रिलीज होने से पहले इंद्र कुमार ने करण को फाइनल कर लिया था, बस आफिसियल अनाउंसमेंट बाकी था। 

सुपरहिट कॅामेडी फिल्मों के निर्देशक इंद्र कुमार


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टोटल धमाल और धमाल जैसी सुपरहिट कॅामेडी फिल्मों के निर्देशक इंद्र कुमार ने करण देओल को अपनी फिल्म में लेने का मन बना लिया था। पल पल दिल के पास को देखे बिना इंद्र कुमार ने एक बड़ी कॅामेडी फिल्म के लिए करण का नाम फाइनल कर चुके थे। 

हाथ पीछे कर लिए


इंद्र कुमार ने फैसला किया था कि वह इसकी जानकारी पल पल दिल के पास के रिलीज के बाद मीडिया को देंगे। लेकिन अब इंद्र कुमार ने करण को कास्ट करने से अपने हाथ पीछे कर लिए हैं। अभी तक इस पर इंद्र कुमार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

मल्टी स्टारर हाई बजट कॅामेडी फिल्म 


रिपोर्ट अनुसार अब करण देओल के बदले सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट करने का विचार किया जा रहा है। माना जा रहा है कि इंद्र कुमार हाई बजट कॅामडी फिल्म की प्लानिंग कर चुके हैं। जो कि मल्टी स्टारर बताई जा रही है।