आप हैं कौन ये तय करने वाले कि मेरे लिए वो सही है या नहीं: नेहा पेंडसे

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 का हिस्सा रहीं नेहा पेंडसे ने अपने फेंस को करारा जवाब दिया है। दरअसल फेंस ने उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह को ट्रोल कर दिया था। इसके बाद ही नेहा की नाराजगी सामने आई। नेहा ने फेंस को जमकर खरी खोटी सुनाई। 

नेहा ने खुद ही फेंस को अपने बॉयफ्रेंड से मिलवाया था

NEHA PENDSE SHARDUL के लिए इमेज परिणाम
कुछ समय पहले नेहा ने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह संग सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते उन्हें फैन्स से इंट्रोड्यूस किया था लेकिन कई लोगों ने नेहा के बॉयफ्रेंड को उनके ज्यादा वजन की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

आप कमेंट कर सकते हैं, टारगेट नहीं कर सकते

NEHA PENDSE के लिए इमेज परिणाम
बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब नेहा से उनके बॉयफ्रेंड के ट्रोल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'शार्दुल ही क्यों मुझे भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है। जब 'मे आई कम इन मैडम' शो के दौरान मेरा वजन बढ़ गया था, तो कई लोगों ने मुझे भी ट्रोल किया था। ऑडियंस होने के तौर पर आप किसी एक्टर के लुक पर कमेंट कर सकते हैं, लेकिन किसी को टारगेट नहीं कर सकते।

शार्दुल को ट्रोल क्यों किया, ये नहीं करना चाहिए था

नेहा ने आगे कहा, "हो सकता है कि कोई फिजिकल, इमोशनल या किसी हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहा हो और शार्दुल तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हैं भी नहीं। वो एक बिजनेसमैन हैं, इसलिए उन्हें ट्रोल करना बेहद शर्मनाक है। ऐसे कमेंट करना, 'ये ही मिला क्या?' 'कोई और नहीं मिला क्या?' ये बहुत गलत है।"

आप हैं कौन ये तय करने वाले

NEHA PENDSE के लिए इमेज परिणाम
नेहा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए आगे कहा, 'मैं ट्रोलर्स से पूछना चाहती हूं, क्या आप जानते हैं कि वो इंसान मुझे कितना खुश रखता है। आप हैं कौन ये तय करने वाले कि मेरे लिए वो सही इंसान है या नहीं? मुझे पता है कि इस तरह की नेगेटिव एनर्जी फ्रस्ट्रेशन से आती है, कुछ अटेंशन पाने की चाहत में और कुछ जिंदगी में कोई लक्ष्य ना होने पर आती है।'

लंबे इंतजार के बाद शार्दुल में मुझे सच्चा प्यार मिला है

बहुत लंबे समय तक इंतजार करने के बाद शार्दुल में मुझे सच्चा प्यार मिला है और मैं इन ट्रोलर्स की वजह से उन्हें खोना नहीं चाहती हूं।' नेहा ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, 'हमारी महाराष्ट्रि‍यन वेडिंग होगी। हम 2020 की शुरुआत में ही शादी करेंगे। मैं शादी की मुख्य रस्मों में साड़ी पहनने का प्लान कर रही हूं। फिलहाल हम अभी यही सोच रहे हैं।'

हनीमून डेस्टिनेशन काफी अनोखी होगी

नेहा ने आगे बताया, 'अभी हम ये तय करेंगे कि हम शादी ग्रैंड लेवल पर करेंगे या फिर फैमिली और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में छोटा सा फंक्शन करेंगे। नेहा ने बताया, 'जहां तक हनीमून की बात है तो हम बहुत ज्यादा दूर किसी कमर्शियल जगह नहीं जाना चाहते हैं, बल्कि हमारी हनीमून डेस्टिनेशन काफी अनोखी होगी। फिलहाल अभी हनीमून डेस्टिनेशन तय नहीं हुई है।

नेहा के वर्क फ्रंट

नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों के अलावा कई मराठी फिल्मों में भी काम किया है। नेहा ने बॉलीवुड में प्यार कोई खेल नहीं, दाग: द फायर, दीवाने जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। एक्ट्रेस ने कैप्टन हाउस से एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की और पड़ोसन, मीठी मीठी बातें, मे आई कम इन मैडम जैसे शो में काम किया है। बिग बॉस से भी नेहा पेंडसे को खूब शोहरत मिली।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !