Loading...

BHOPAL के अंशुल पांडे ने राजस्थान की छात्रा को फंसाया, HOTEL में ले गया...

भोपाल। भोपाल पुलिस अंशुल पांडे नामक युवक की तलाश कर रही है। राजस्थान की लड़की ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। छात्रा भोपाल स्थित एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज से बीएचएमएस का कोर्स कर रही है। अंशुल पांडे ने उसे रेलवे में नौकरी दिलवाने का झांस दिया और उसे होटल में ले गया। 

घटना 25 अगस्त की, अंशुल राजगढ़ गया था

कोहेफिजा थाने की एसआई ऋचा त्रिपाठी के अनुसार मूलत: झालावाड़ राजस्थान की रहने वाली 19 वर्षीय युवती निजी मेडिकल कॉलेज में बीएचएमएस (बैचलर ऑफ होम्योपैथी मेडिसिन एंड सर्जरी) की छात्रा है। वह करोंद के एक निजी कन्या छात्रावास में रहती है। उसके पिता का झालावाड़ में मेडिकल स्टोर है। छात्रा 25 अगस्त को ब्यावरा जिला राजगढ़ गई थी। लौटते समय बस में उसकी पहचान एक युवक से हुई, जिसने अपना परिचय अंशुल पांडे के रूप में दिया। 

होटल डायमंड, हलालपुर में घटना हुई

आरोपित युवक ने उसे रेलवे मेडिकल अस्पताल में नौकरी दिलाने का झांसा देते हुए, किसी महिला अफसर से मिलाने का झांसा दिया। दोनों हलालपुर बस स्टैंड पर उतरे और सीधे होटल डायमंड, हलालपुर पहुंचे। जहां आरोपित उसे एक कमरे में ले गया और अश्लील हरकत करने लगा। छात्रा ने विरोध किया और होटल से भागकर अपने छात्रावास चली गई ।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

घटना के बाद आरोपित लगातार फोन लगाकर छात्रा को परेशान करने लगा। उसने छात्रा को कहा कि होटल में किसी ने छेड़खानी का वीडियो बना लिया है। इसे वायरल करने की धमकी देकर वह रुपए मांग रहा है। छात्रा डर गई और उसने छह बार में उसे ऑनलाइन 36500 स्र्पए ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद आरोपित उससे 50 हजार रुपए और मांग रहा था। परेशान छात्रा ने उसे रुपए देने से मनाकर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी।

पुलिस के जाल में नहीं फंसा आरोपित

पुलिस ने आरोपित को घेरने के लिए पीड़िता का परिचित बनकर रकम देने के लिए बुलाया, लेकिन वह नहीं आया। अब पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज और आरोपित के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलकर उस तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।