Loading...

BHIND के इंजीनियर राहुल की BHOPAL में मौत, पत्नी के साथ थे तभी हादसा हुआ | MP NEWS

भोपाल। यहां दानिशकुंज ब्रिज से करीब 40 फीट नीचे गिरकर एक इंजीनियर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का नाम राहुल तायल है। वो भिंड का रहने वाला था। उसने शहडोल की हुस्ना से लवमैरिज की थी। 

भिंड ​निवासी हैं राहुल तायल

मूलत: भिंड निवासी 25 वर्षीय राहुल तायल यहां बीमाकुंज में पत्नी हुस्ना के साथ किराए के फ्लैट में रहते थे। इंजीनियरिंग करने के बाद इन दिनों राहुल बैंक के लिए काम करने वाली रिस्क कंट्रोल यूनिट (आरसीयू) में काम करने के साथ-साथ एमबीए भी कर रहे थे। जबकि पत्नी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही हैं।

ब्रिज पर बैठकर हंसी मजाक कर रहे थे

एसआई जय बिल्लोरे के मुताबिक गुरुवार रात वह पत्नी के साथ टहलते हुए दानिशकुंज ब्रिज पहुंचे। यहां सुस्ताने के लिए वह ब्रिज की बाउंड्रीवॉल पर बैठ गए। दंपती आपस में हंसी मजाक कर रहे थे, तभी संतुलन बिगड़ा और राहुल पीछे की ओर करीब 40 फीट नीचे जा गिरे। हुस्ना ने शोर मचाकर वहां से गुजर रहे लोगों से मदद ली और राहुल को पास के निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुंची शाहपुरा पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ढाई साल पहले की थी लव मैरिज

29 जनवरी 2017 को राहुल ने हुस्ना से लव मैरिज की थी। तीन माह की गर्भवती हुस्ना शहडोल की रहने वाली हैं। घटना के बाद ब्रिज से गुजरने वाले राहगीरों ने ही 108 एंबुलेंस को कॉल कर बुलाया। इनमें से दो लोगों ने राहुल को गिरते हुए भी देखा है। 

40 फीट से गिरे तो चोट क्यों नहीं लगी

राहुल के भाई रितेश तायल इन दिनों इंदौर में रहते हैं। उन्होंने राहुल की मौत पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि 40 फीट से नीचे गिरने पर शरीर पर चोट के निशान क्यों नहीं हैं? वह यदि घूमने गए थे तो उनकी जेब से पर्स, फोन, कोई दस्तावेज और हाथ घड़ी क्यों नहीं मिली? ये तीन चीज तो राहुल हमेशा अपने पास ही रखते थे। रितेश का आरोप है कि राहुल के साथ जरूर कोई अनहोनी हुई है।