Loading...

अब ASHOKNAGAR में हनी ट्रैप गैंग पकड़ी, निक्की साथियों सहित गिरफ्तार

अशोकनगर। मध्य प्रदेश के कई शहरों में हनी ट्रैप गैंग पकड़ी जा रही है। बीते रोज भोपाल में एक रैकेट पकड़ा गया था जो रेप केस दर्ज कराने के बाद वसूली करता था। अब अशोकनगर में भी एक गिरोह पकड़ा गया है। पुलिस ने निक्की उर्फ नीलू और पूजा जैन, सुखदेव सिंह, विशाल अग्रवाल एवं संजीव यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया है। निक्की एवं सुखदेव सिंह को पकड़ लिया गया है। 

इस तरह जाल में फंसाया

सिटी कोतवाली टीआई प्रेम प्रकाश मुद्गल के मुताबिक उड़ीसा के इच्छापुर निवासी शशिकांत राउत (38) अशोकनगर में एक ठेकेदार के यहां सुपरवाइजर है। शशिकांत और उसके साथी जयराम को निक्की नामक युवती ने पहले तो अपनी बातों के जाल में फंसाया फिर अकेले मिलने के बहाने खुद फोन करके पुराना बाजार स्थित नीम के पेड़ के पास बुलाया। फिर जयराम को वहीं के एक कमरे में ले गई। वहां निक्की और उसके साथियों ने जयराम के कपड़े उतारकर मोबाइल से वीडियो बनाया और उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर डेढ़ लाख रुपए वसूल लिए। बाद में 15 लाख रुपए और देने की मांग की।

पुलिस ने निक्की और सुखदेव को पकड़ा, पूजा जैन, ​विशाल अग्रवाल फरार

टीआई ने बताया कि शशिकांत की शिकायत पर पुलिस ने निक्की उर्फ नीलू, पूजा जैन दोनों निवासी पुराना बाजार, सुखदेव पुत्र राम सिंह यादव निवासी विदिशा रोड, विशाल अग्रवाल, संजीव यादव पर केस दर्ज किया था। इनमें से सुखदेव को गिरफ्तार किया है। निक्की को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बाकी आरोपितों की तलाश जारी है। 
हनी ट्रैप से जुड़ी अन्य खबरों के लिए कृपया यहां क्लिक करें