Loading...

“कम एंड फाइंड आउट– वॉट आर यू वायर्ड फॉर” टॉक शो 27 को

भोपाल। आधार संस्था, भोपाल की अनुपमा माहेश्वरी ने भोपाल समाचार को जानकारी दी की इस 27 सितम्बर 2019 को संस्था के 15 वर्ष पूरे होंगे। यह यात्रा बहुत ही महत्वपूर्ण एवं अविश्वसनीय रही। इस यात्रा मे हमने बहुत कुछ सीखा और पाया। इसलिए हम गर्व से कह सकते है कि आधार संस्था भोपाल मे बाल विकास, मनोवैज्ञानिक परामर्श और निहित प्रतिभा (इन्हेरेंट टेलेंट मेंटरिंग) के क्षेत्र मे अग्रदूत है।

इस बात मे कोई भी दो राय नही है कि आज कि बढ़ती प्रतिस्पर्धा मे कौन से करियर का चुना करे यह विषय पालकों एवं बच्चो के लिए वाद –विवाद, टकराव का विषय रहा है। गलत करियर चुनाव मानसिक तनाव कि स्थिति तक भी बच्चो को ले जा सकता है इसलिए करियर चुनाव हमेशा इन्हेरेंट टेलेंट पर आधारित होना चाहिए। यह न केवल बच्चो अपितु पालको के लिए भी एसी स्थिति से बचने का समाधान है।

हम माता-पिता और बच्चो को आश्वस्त करना चाहते है कि आधार संस्था इन्हेरेंट टेलेंट को खोजने के लिए बहुत ही वैज्ञानिक और पारदर्शी तरीके से कार्य करती है।

27 सितम्बर 2019 को हम इन्हेरेंट टेलेंट मेंटरिंग पर एक टॉक शो कि मेजबानी कर रहे है – “कम एंड फाइंड आउट – वॉट आर यू वायर्ड फॉर”! इस टॉक शो का आयोजन इग्नू रिजनल सेंटर, प्लॉट न.12 जेल रोड, अरेरा हिल्स भोपाल मे सांय 5-7 बजे शुक्रवार 27 सितम्बर 2019 को होगा।

पैनल में शहर के विशेषज्ञ डॉ. विनय मिश्रा, डॉ.रितु नंदा, डॉ.अभिषेक गुप्ता और डॉ अनुपमा माहेश्वरी शामिल हैं एवं श्री राजीव मिश्रा के साथ बातचीत में वे अपने ज्ञान को साझा करेंगे और आज के बच्चों को उनके निहित प्रतिभा (इन्हेरेंट टेलेंट) की खोज में शामिल करेंगे।