Loading...    
   


जाम गेट घूमने गए दंपती की कार 1500 फीट गहरी खाई में गिरी, मौत | INDORE NEWS

इंदौर। महू-मंडलेश्वर मार्ग स्थित जाम दरवाजा पर एक कार 1500 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दंपती की मौत हो गई। जबकि कार में सवार एक युवती ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। डीएसपी विनोद कुमार शर्मा ने बताया घटना रविवार शाम करीब 7 बजे की है। खरगोन निवासी दंपती सुधीर और प्रीति गुजराती, (Sudhir Gujarati and Preity Gujarati) महेश्वर निवासी दीपिका के साथ जाम दरवाजा घूमने आए थे। यहां उन्होंने अपनी कार (एमपी 10 सीए 2406) खाई के किनारे खड़ी की और खाना खाने वहीं पास में बैठ गए।  

खाना खाने के बाद वह उठे और अपनी कार में बैठे। सुधीर ने कार स्टार्ट की तो वह सीधे 1500 फीट खाई में चली गई। हादसे में सुधीर और प्रीति की मौत हो गई। जबकि दीपिका ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। देर रात पुलिस ने दोनों शवों को खाई से निकाला। 5 जुलाई को भी इस तरह की घटना हो चुकी है, जिसमें तीन छात्र कार सहित खाई में जा गिरे थे। एक छात्र की मौत हो गई थी।

महू- मंडलेश्वर मार्ग पर इस तरह की घटना 5 जुलाई को भी हो चुकी है। तीन दोस्त हिमांशु, शशांक और भूपेंद्र घूमने के लिए गए थे। कार की गति तेज थी, लेकिन कोहरा होने केे कारण कार खाई में चली गई। सीट बेल्ट बंधा होने के कारण हिमांशु कार के साथ खाई में चला गया। इससे उसकी मौत हो गई। जबकि शशांक और भूपेंद्र कार से फिंका गए। उन्हें काफी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका।

दीपिका ने सुनाई आपबीती 

शाम के 7 बजे थे। हमने खाना खाया और कार में बैठकर वापस निकलने वाले ही थे। सुधीर ने कार स्टार्ट की, तभी कार खाई की तरफ जाने लगी। सुधीर अपनी पत्नी प्रीति से बोले- कार खाई में जा रही है। तभी मैंने दरवाजा खोला और छलांग लगा दी। कार मेरे सामने ही खाई में चली गई। मैं पत्थरों पर जाकर टिक गई। जैसे-तैसे ऊपर आई और चिल्लाई तो वहां कोई नहीं था। कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे लोगों को घटना के बारे में बताया। फिर पुलिस पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया गया। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here