Loading...

TARAK MEHTA की माधवी भाभी का बोल्ड फोटो शूट, क्या तारक मेहता बंद होने वाला है

नई दिल्‍ली। सोनी टीवी के सबसे लोकप्रिय फैमिली शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक एक्ट्रेस सोनालिका जोशी ने हाल ही में हॉट फोटोशूट कराकर सनसनी फैला दी। बता दें कि एक्ट्रेस सोनालिका जोशी तारक मेहता में माधवी भाभी का किरदार ​निभातीं हैं। 

सोनालिका जोशी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ नई फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो काफी अलग लुक में दिख रही हैं। वैंप लुक में फोटोशूट, कैप्‍शन में लिखी ये बातें सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए सोनालिका ने लिखा- 'VAMPISH Looks !!! ये सिंपल माधवी से बहुत अलग है (जिसे मैं 11 सालों से निभा रही हूं) और अब मैं इसका इंतजार कर रही हूं (दोबारा कुछ चुनौतीपूर्ण का) कोई भी कलाकार हमेशा अलग-अलग किरदार निभाने के भूखा होता हैं और होना भी चाहिए। इसलिए मैं भी हूँ।" 

बोल्ड और एग्रेसिव लुक


काफी बोल्‍ड लुक में दिख रही हैं सोनालिका फोटोज में सोनालिका ब्लैक कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। माथे पर बड़ी लाल बिंदी, ओपन हेयर, रेड लिपस्टिक और हैवी ज्लैवरी में सोनालिका का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। फोटोज में सोनालिका एग्रेसिव भी नजर आईं। 

लोग माधवी भाभी की सादगी पसंद करते हैं


बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा से माधवी 11 साल से जुड़ी हुई हैं। शो में वो सिंपल किरदार में नजर आती हैं। शो में माधवी साड़ी पहने दिखती हैं। उनकी सादगी लोगों को बहुत पसंद आती है। सीरियल में वो अचार-पापड़ का बिजनेस भी करती हैं। 

सोनालिका जोशी भी तारक मेहता छोड़ने वालीं हैं

मराठी फिल्‍मों से शुरू किया करियर उनके इस पोस्ट के बाद फैंस ऐसी अटकलें लगाने लगे कि अभिनेत्री शो छोड़ रही हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर इस लुक को देखने के बाद टीवी पर माधवी भाभी के प्रति वो अपनापन अब शायद ही रह जाए। 

सोनालिका ने कहा: ये निश्चित रूप से ‘तारक मेहता' के बाद होगा

उन्होंने टिपण्णी करते हुए लिखा-"आपकी टिप्पणियों और तारीफों के लिए धन्यवाद दोस्तों। ये जानकर ख़ुशी हुई कि आप मुझे अलग किरदार में देखने के लिए उत्साहित हैं लेकिन ये निश्चित रूप से ‘तारक मेहता' के बाद होगा। जहां मेरे किरदार ने मुझे दुनिया भर में पहचान दिलाई। कृतज्ञता के साथ, मैं अपने क्षेत्र और अपने किरदार के लिए बहुत वफादार हूं।" 

तो क्या तारक मेहता बंद होने वाला है


सोनालिका जोशी के इस बयान से नया अर्थ निकलकर सामने आ रहा है। तारक मेहता में टप्पू के जाने के बाद टपू सेना का रोल ना के बराबर रह गया। फिर दया भाभी के जाने के बाद मसाला भी जाता रहा। पिछले दिनों मीडिया में समीक्षाएं आईं थीं कि 'तारक मेहता अब बोर करने लगा है।' और अब सोनालिका का फोटो के बाद यह बयान। क्या तारक मेहता बंद होने वाला है और इसीलिए सोनालिका ने नए किरदार की तैयारियां शुरू कीं हैं।