Loading...

शाजापुर में खूंटे से बांध युवक को पीटा | SHAJAPUR MP NEWS

शाजापुर। घर में घुसने की आशंका में एक युवक को ग्रामीणों ने पहले पीटा। फिर मवेशी के खूंटे से बांध दिया। दो घंटे तक उसे वैसे ही रखा और पीटते रहे। बाद में सरपंच ने घायल युवक को भीड़ से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया। 

घटना जिले से 35 किलोमीटर दूर खड़ी डोडिया गांव में हुई। पीड़ित बंटी राजपूत देवास जिले के एनाबाद गांव का रहने वाला है। वह शुजालपुर माइक्रो फाइनेंस कंपनी में नौकरी का बायोडाटा देने आया था। लौटते समय यह वारदात हुई। पुलिस ने तीन लाेगों के खिलाफ आवेदन लिया है। 

बंटी ने बताया कि ग्रामीण मेरे हाथ की अंगुली काटने लगे। हंसिये से वार किया, लेकिन मैंने हाथ हटा दिया। ऐसे में एक अंगुली में ही दराता लग सका। बंटी ने बताया कि मारपीट करने वालों में मै जानता हूं। उनके घर आना जाना भी था। किसी कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान दो साल पहले गलती से खड़ी डोडिया निवासी सोनू जाट के ऊपर मेरे हाथ से पानी छिड़क गया था। 

उस समय दोनों में विवाद हुआ था। चाय पीते समय मुझे होटल पर देखकर उसने उस बदला लेने के लिए ही यह साजिश रची। उसने गांव के शोभाराम जाट को यह कहकर बुलाया कि बंटी ही तुम्हारे घर में घुसा था। इस पर शोभाराम मुझे अपने साथ घर ले गया और वहां पहुंचते ही सोनू के साथ उसने भी मारपीट शुरू कर दी।