Loading...

पुलिस ने हत्या के आरोपी को भिखारी बनकर गिरफ्तार किया | MP NEWS

भोपाल। युवक की हत्या के तीसरे आरोपी की तलाश कर रही नवेगांव पुलिस ने आरोपी को भिखारी बनकर पकड़ा (Police caught up as beggars on the accused)। आरोपी भी भोपाल में भिखारी का भेष बनाकर छुपा हुआ था। नवेगांव थाना क्षेत्र में लगभग चार माह पूर्व खिरसाडोह निवासी एक युवक की लाश मिली थी। मृतक की शिनाख्त लगभग दो माह पूर्व ही हुई है। 

पुलिस ने इस मामले में 8 जुलाई को हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया लेकिन हत्याकांड का तीसरा आरोपी फरार था। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की आरोपी अतीक पिता मोहम्मद रफीक (Atiq father Mohammad Rafiq) निवासी गांगीवाड़ा भोपाल में भिखारी बनकर रह रहा है। पुलिस कप्तान मनोज राय के निर्देशन में नवेगांव थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में पुलिस ने सूचना के आधार पर दो दिनों तक आरोपी पर भिखारी बनकर नजर रखी और भोपाल पुलिस की सहायता से आरोपी को दबोच लिया। आरोपी की पतासाजी और घेराबंदी में उपनिरीक्षक अयाज चांदा, उपनिरीक्षक विजय भांमरे, आरक्षक नितेश सिंह, आरक्षक पुष्पराज रघुवंशी ने अहम भूमिका निभाई। 

खिरसाडोह निवासी युवक की हत्या में शामिल गांगीवाड़ा निवासी अतीक खान (Atik khan) को 8 जुलाई के पहले ही यह पता चल गया था कि उसके अन्य दो साथी पकड़े गए हैं। जिसके बाद आरोपी अपनी मां खातून बी और दिव्यांग भाई तौफीक के साथ घर से भाग गया था। तब से ही आरोपी भेष बदलकर भोपाल में रह रहा था।