Loading...

MP NAGAR के धर्मेंद्र गुप्ता पर रासुका, कई लड़कियों से छेड़छाड़ का आरोप

भोपाल। छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग के मामलों में महिला को धमकाने वाले आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) की कार्रवाई की गई है। ये आदेश मंगलवार को जिला दंडाधिकारी ने दिया है। टीटी नगर पुलिस ने एमपी नगर निवासी धर्मेंद्र गुप्ता (31) के खिलाफ पांच दिन पहले छेड़छाड़ की फरियादी को धमकाने का केस दर्ज किया था। वह छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग के मामले में राजीनामा करने का दबाव बना रहा था। टीआई संजीव चौकसे ने बताया कि धर्मेंद्र के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में छेड़छाड़ के पांच मामले पहले से दर्ज हैं। 

बच्चों से भरी चलती स्कूल वेन से धुंआ निकला

भोपाल। एएसपी ट्रैफिक प्रदीप चौहान एसपी ऑफिस से निकलकर जा रहे थे। तभी उन्हें एसपी ऑफिस के पास ही एक वैन में धुआं निकलता दिखा। उन्होंने ड्राइवर को बाजू से गाड़ी लगाने को कहा और फिर जल्दी-जल्दी बच्चों को वैन से बाहर निकालकर कुछ दूर खड़ा कर दिया। ये बच्चे सागर पब्लिक स्कूल (गांधी नगर) की प्राइमरी क्लास के थे। बच्चे पुलिस को देखकर रोने लगे। 

एएसपी ने पास से ही कुछ महिला कर्मचारियों को बच्चों के पास पहुंचाया। उन्होंने बच्चों को सांत्वना दी। इसके बाद पुलिस ने वाहनों का इंतजाम कर वैन के ड्राइवर से ही बच्चों को घर पहुंचावाया। कुछ परिजन मौके पर ही पहुंच गए थे। वैन में गैस किट लगी हुई थी। माना जा रहा है कि धुआं शॉर्ट सर्किट के कारण निकला होगा।