Loading...

करोबारी सत्यनारायण राठी का घर कुर्क, पुलिस ने इस तरह उठाकर बाहर निकाला | INDORE NEWS

इंदौर। भारतीय स्टेट बैंक ने 70 करोड़ रुपए की कर्ज वसूली के लिए कारोबारी सत्यनारायण राठी के प्लाॅट, दुकान व ऑफिस पर पहले ही कब्जा कर लिया था। आज उनके आवास को भी कुर्क कर लिया गया। वो घर से बाहर आने को तैयार नहीं थे, पुलिस ने उनके हाथ पैर पकड़कर उठाया और एक वाहन में बिठा दिया। फिर कुर्की की कार्रवाई की गई। (State Bank of India had already occupied the plot, shop and office of businessman Satyanarayana Rathi to recover Rs 70 crore debt. Today, his residence is also attached.)

सत्यनारायण राठी अधिकारियों पर बरस पड़े

गीता भवन स्थित करोबारी सत्यनारायण राठी पर एसबीआई बैंक का 70 करोड़ रुपए बकाया है। बंगले पर कब्जे के आदेश के बाद शनिवार को पुलिस-प्रशासन राठी का बंगला पर बैंक को कब्जा दिलवाने पहुंची थी। अधिकारियों ने बंगला खाली करने को कहा तो राठी अधिकारियों पर बरस पड़े। उन्हें खूब खारी-खोटी सुनाई। राठी ने कहा कि जो करोड़ों डकार कर बैठे हैं, उनका कुछ नहीं करते हैं और हम ईमानदारी से कारोबार कर रहे हैं तो हमें बंगले से निकाला जा रहा है। 

सत्यनारायण राठी बंगला खाली करने तैयार नहीं थे

राठी को बार-बार कहने के बाद भी जब वे बंगले ने बाहर निकलने को तैयार नहीं हुए तो पुलिस ने उन्हें जबरन निकालने का प्रयास किया। इस पर वे वहीं बैठ गए, जिसके बाद टीम ने हाथ-पैर पकड़कर उन्हें बाहर निकाला और फिर गाड़ी में बिठाकर ले गई। काफी हंगामें के बाद प्रशासन ने बंगले का कब्जा बैंक को दिलवाया।

2 दिन पहले अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था

बता दें कि दो दिन पहले भी टीम बंगला खाली करवाने पहुंची थी, लेकिन परिजनों ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था। बार-बार कहने के बाद भी उन्होंने दरबाजा नहीं खोला था। शनिवार को भी उन्होंने पहले हंगामा किया फिर भीतर घुसकर दरवाजा बंद करने की कोशिश की। इस पर पुलिस की सहायता से अधिकारियों ने उन्हें जबरन घर से बाहर निकाला।