Loading...

INDORE NEWS : 'हिंगोनिया की बहू ठेकेदार के साथ भाग गई' मैसेज वायरल करने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज

इंदौर। गांधी नगर के पास हिंगोनिया में रहने वाले एक किसान की पत्नी मायके गई थी। आपसी रंजिश में कुछ लोगों ने वाट्सएप पर अफवाह फैला दी कि किसान की पत्नी ठेकेदार के साथ भाग गई है। वायरल हुआ मैसेज पति के पास पहुंचा तो वो थाने पहुंचा।

टीआई संजयसिंह बैस के मुताबिक किसान ने बताया कि उसकी पत्नी मायके गई थी। तभी आरोपितों ने वाट्सएप पर एक झूठा मैसेज चला दिया कि 'हिंगोनिया की बहू ठेकेदार के साथ भाग गई है'। लोगों ने इसे एक-दूसरे को फॉरवर्ड कर दिया। मैसेज लेकर किसान थाने पहुंचा तो एसपी ने वी केयर फॉर यू से जांच करवाई। जांच में मैसेज चलाने वाले आरोपित कमल पिता कैलाश चौहान (पाड़ोदा), महेश पिता तेजकरण डाबी (बरलई जांगी), रामविलाश पिता कंचन (बगड़दा), सागर पिता सुभाष दयाल (बरलई), दीपक पिता हेमसिंह (बरलई), धर्मेंद्र पिता जगदीश पंवार निवासी खड़ी और मनोहर पिता उमराव सिंह निवासी रिजलाय के नाम सामने आए। पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

महिला के साथ अश्लील हरकत, पति से मारपीट

लसूड़िया थाना पुलिस ने बापू गांधी नगर निवासी एक महिला की शिकायत पर आरोपित भय्यू के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला के मुताबिक आरोपित ने उसके साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर उसे धमकाया। पति बचाने आए तो उनके साथ भी मारपीट कर दी। इसी तरह कनाड़िया थाना पुलिस ने बिचौली मर्दाना निवासी युवती की शिकायत पर दुकानदार अमित चौरसिया के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपित सिटी बजाकर उसकी तरफ अश्लील इशारे करता था। वहीं जूनी इंदौर थाना पुलिस ने भावना नगर निवासी युवती की शिकायत पर अजय दिनेश चाकरे निवासी अमर पैलेस के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपित ने कॉलेज के सामने उसका रास्ता रोक लिया और शादी के लिए धमकाया।