Loading...

बसंत फूड इंड़स्ट्रीज की फैक्ट्री व सब्जी मंडी पर छापामार कार्यवाही | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कलेक्टर अनुराग चौधरी के निर्देश पर तहसीलदार एसके त्रिपाठी अपनी टीम के साथ छत्री मंडी पहुंचे वहां पर नमकीन बनाने की फैक्ट्री पहुंचे और उन्होंने वहां रखे सामान को चैक किया। जिसमें उन्होंनें गंदगीयुक्त मसाले और पॉम आयल मिला। 

इससे पहले तहसीलदार एसके त्रिपाठी ने लक्ष्मीगंज सब्जी मण्डी में पहुचे थे। वहां पर उन्होंने सड़ी गली सब्जी मिलने पर 2 क्विंटल 65 किलो सब्जी को नष्ट कर नगर निगम के एएचओ अजय ठाकुर की देखरेख में डब्ल्यूएचओ रामचंद्र धौलपुरिया, एडब्ल्यूएचओ यशवंत गुप्ता, राजकुमार ने 4 सब्जी विक्रेताओं के चालान कर 6500 रूपये का जुर्माना वसूला गया है। 

सुबह 10 बजे प्रमोद गुप्ता की बसंत फूड इंड़स्ट्रीज पर तहसीलदार एसके त्रिपाठी ने वहां पर रखे सामान को चैक किया। जिसमें टीम को गंदगीयुक्त मसाले, तेल मिला और 11 घरेलू गैस सिलेण्डर में मिले। इसके बाद मौके पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी सतीश धाकड़, निरूपमा शर्मा और रवि शिवहरे ने मसाले और तेल के सैम्पल भरे। इस छापामार कार्यवाही में नायब तहसीलदार रजनीश दोहरे, आरआई योगेन्द्र त्रिपाठी, पटवारी राकेश मिश्रा आदि शामिल रहें। मौके पर मिले 11 घरेलू गैस सिलेडर मिले इन पर अलग से कार्यवाही की गयी है।